Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Dabra News: एक बार फिर उठी डबरा को जिला बनाने की मांग, पंचमहल क्षेत्रीय उत्थान मंच ने छेड़ी मुहिम

Dabra News: एक बार फिर डबरा को जिला बनाने की मांग उठी है। जिसके लिए पंचमहल क्षेत्रीय उत्थान मंच द्वारा आज डबरा के लायंस क्लब अटेंडर हॉल में एक बैठक आयोजित की गई। इस मीटिंग के दौरान इस शहर को जिला बनाने को लेकर चर्चा की गई। बता दें कि बीते विधानसभा चुनाव में भी इसे जिला बनाने को लेकर कई संगठनों द्वारा मुद्दा उठाया गया था।

डबरा को कहा जाता है “राजनीति का अखाड़ा”

इसके बारे में कई चुनावी उम्मीदवारों ने घोषणा पत्र में भी दिया था। हालांकि ऐसा आश्वासन देने के बाद अभी तक किसी भी नेता ने डबरा को जिला बनाने की बात पूरी नहीं की है। वहीं डबरा को राजनीति का अखाड़ा भी कहा जाता है। फिर भी अभी तक यह जिला नहीं बना है। इस शहर की आबादी लगभग डेढ़ लाख है।

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"