Dabra News: डकैती की नीयत से घर में घुसे बदमाश, चलाई गोलियां

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। लूट व डकैती की नीयत से घुसे लगभग आधा दर्जन लोगों ने की घर में घुसकर पिता पुत्र से जमकर मारपीट की। मामला डबरा (dabra) के बल्ला का डेरा स्थित दीदार कॉलोनी में रात करीब 2:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। जहा करीब तीन नकाबपोश बदमाशो ने वहां रहने वाले राजेंद्र गुप्ता को लूट की नीयत से हथियारों की नोक पर बंधक बना लिया। इसी बीच उनका बेटा और बहू की नींद खुल गई।

जब उन्होंने देखा कि पिता को बंधक बनाया गया तो उन्होंने शोर मचाया डकैतों ने उनके बेटे और बहू को भी बंधक बनाया और जमकर मारपीट की। अवैध हथियार से उनके ऊपर फायर भी किया। जिसमें राजेन्द्र प्रसाद और उनका बेटा सौरव गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More: Reservation In Promotion: MP के हजारों अधिकारी-कर्मचारियों को लग सकता है बड़ा झटका, ये है कारण

इसी बीच मौका पाकर उनकी बहू ने सतर्कता दिखाते हुए हंड्रेड डायल पर फोन किया।  कुछ ही समय में पुलिस पहुंच गई और नकाबपोश वहां से बिना कुछ लिए ही मौके से भाग खड़े हुए। डबरा की सिटी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस घटना से नगर के व्यापारियों में पुलिस के ख़िलाफ़ रोष है क्योंकि नगर में आये दिन चोरी की घटनायें घटित हो रही थी। अब बदमाश हथियारों के दम पर लूट की नियत से घर में घुस रहे है। घटना स्थल को देखकर लग रहा है की कोई भी बड़ी अनहोनी हो सकती थी।