Dabra News : जाटव समाज संवाद सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा – कांग्रेस एक झूठी और भ्रष्टाचार वाली पार्टी है

Dabra News : मध्य प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है प्रदेश के हर एक शहर में चुनावी आगाज हो चुका है वहीं बीजेपी के दिग्गज नेता ग्वालियर चंबल संभाग मैं दौरे पर दौरे कर रहे हैं हर समाज हर वर्ग के वोटरों को साधने की कोशिशें में राज्य और केंद्र के बड़े-बड़े मंत्री लग चुके हैं। वही डबरा में जाटव समाज संवाद सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और ग्वालियर सांसद विवेक नारायण सेजवलकर सहित पूर्व मंत्री इमरती देवी पहुंची यहां पर जाटव समाज के लोग भारी मात्रा में एकत्रित हुए।

कांग्रेस ने दलितों पर अत्याचार और पीछे धकेलना का किया कार्य

वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिराज सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस एक झूठी और भ्रष्टाचार वाली पार्टी है साथ ही 2 अप्रैल के दंगे को लेकर सिंधिया ने कहा कि 2 अप्रैल वाले दंगे में जितने भी दलित भाइयों पर केस लगाए गए थे वह सारे के सारे केस भारतीय जनता पार्टी ने वापस ले लिए हैं उन्होंने बाबा साहब अंबेडकर को याद करते हुए कहा कि बाबा साहब अंबेडकर ने जो दलितों को आगे बढ़ाने की नींव रखी थी उसे भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़ा रही है लेकिन पिछले 70 सालों की सरकार में कांग्रेस ने दलितों पर अत्याचार और दलितों को पीछे धकेलना का कार्य किया है उन्होंने पूर्व मंत्री इमरती देवी को डबरा के विकास के लिए और दलितों को आगे बढ़ाने के लिए पूर्ण बहुमत से जीतने की लिए अपील की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”