Dabra News : अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, युवक की मौत, एक घायल

Dabra Accident News : डबरा भितरवार रोड पर झाड़ोली ग्राम और जतरथी ग्राम के बीच अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि दो युवक एक ही बाइक पर सवार होकर करैरा से डबरा की ओर आ रहे थे तभी अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी और घटनास्थल पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान डबरा विधायक सुरेश राजे का घटनास्थल से निकलना हुआ तभी उन्होंने हादसे को देखकर अपना काफिला रोककर हादसे में शिकार हुए युवकों को मदद करते हुए तुरंत 108 एंबुलेंस को फोन लगाकर संबंधित अधिकारियों को सूचित किया और घायल को एंबुलेंस से उपचार के लिए तुरंत हॉस्पिटल भिजवाया। जहाँ एक का इलाज जारी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”