Dabra News : सार्वजनिक रास्ते पर अवैध निर्माण को लेकर वार्ड वासियों ने एसडीएम से की शिकायत

Dabra News : डबरा के वार्ड क्रमांक 4 जेल रोड स्थित कॉलोनी में आम रास्ते पर हो रहे भवन निर्माण का वार्ड वासियों ने विरोध करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचकर आवेदन देकर शिकायत की है जिसमें कॉलोनी वासियों ने शिकायती आवेदन में दर्शाया है कि कई वर्षों से जेल रोड पर रह रहे हैं और उनके घरों के सामने से 20 फुट की सड़क निकली है लेकिन कल्लन खान नामक युवक द्वारा बीच सड़क पर भवन निर्माण किया जा रहा है जिसके कारण समस्त कॉलोनी वासियों का आम रास्ता बंद हो रहा है समस्त कॉलोनी वासियों को आवागमन में परेशानी हो रही है जबकि यह रास्ता लगभग 30 वर्ष पुराना है इसी रास्ते से सभी कॉलोनी वासी आवागमन करते हैं।

स्थानीय शख्स राजा गोस्वामी ने बताया कि वह कई वर्षों से वार्ड क्रमांक 4 में निवास कर रहे हैं। लेकिन जहां उनका निवास है उस कॉलोनी की रोड 20 फ़ीट फोटो नक्शे में दर्शाई गई है और वह उसी से आवागमन करते हैं लेकिन किसी व्यक्ति कल्लन खान द्वारा और आम रास्ते पर भवन निर्माण कराया जा रहा है जिसके कारण सभी कॉलोनी वासियों का रास्ता बंद हो रहा है जिससे सभी को काफी परेशानियां आ रही हैं उन्होंने बताया कि कल्लन खान बरोठा ग्राम के निवासी हैं वह प्रॉपर्टी खरीदने, बेचने का ही काम करते हैं जब भवन निर्माण कार्य को रोकने के लिए कॉलोनी वासी मौके पर पहुंचे तो जिनके द्वारा भवन निर्माण कराया जा रहा है उन्होंने ₹5,00,000 की मांग की और कहा कि अगर आपको रास्ता चाहिए तो ₹5लाख दे दो और रास्ता निकाल लो इसी की शिकायत लेकर आज सभी कॉलोनी वासी एसडीएम साहब के पास शिकायत लेकर गए हैं। फिलहाल किन्ही कारणों से एसडीएम साहब जनसुनवाई में नहीं बैठे हैं और अन्य अधिकारी बैठे हुए हैं जिन को शिकायती आवेदन देकर सूचना दे दी गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”