Dabra News : पार्टी द्वारा दी गई नई भूमिका का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करूँगा – शैलेंद्र बरुआ

निगम मंडल के नवनियुक्त अध्यक्षों का हुआ सम्मान

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा हाल ही में घोषित निगम मंडल के अध्यक्षों की सूची में भाजपा के संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ को पाठ्य पुस्तक निगम का प्रभार सौंपा है। अपनी नियुक्ति के बाद आज वह पहली बार डबरा पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मंत्री एवं लघु उद्योग विकास निगम की अध्यक्ष श्रीमती इमरती देवी सुमन ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा के पुरुष पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर किया गया।

Dabra News : पार्टी द्वारा दी गई नई भूमिका का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करूँगा - शैलेंद्र बरुआ

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की आसंदी से बोलते हुए शैलेंद्र बरुआ ने कहा कि भाजपा वह पार्टी है जिसमें हर कार्यकर्ता को उसके कार्य का सम्मान मिलता है भाजपा की बात की जाती है तो एक विचारधारा एक सोच दिमाग में आती है जबकि अन्य पार्टियों की बात की जाती है तो बसपा में मायावती, सपा में मुलायम सिंह, कांग्रेस में सोनिया गांधी राहुल गांधी के नाम लिए जाते हैं उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी ने मुझे एक नई जिम्मेदारी दी है और अब मेरी भूमिका बदल चुकी है पहले संगठन मंत्री के तौर पर मैं कार्य अपने कार्यकर्ताओं से करवाता था अब मेरा कार्यकर्ता मुझे कुछ बताएगा तो मैं उसे करूंगा मुझे जो नई भूमिका मिली है उसका निर्वहन में पूरी इमानदारी के साथ करूंगा।

यह भी पढ़े…supersonic BrahMos missile : सुपरसोनिक ब्रह्मोस मिसाइल का सफल परीक्षण 

कार्यक्रम को लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी सुमन ने भी संबोधित किया उन्होंने भी साफ तौर पर कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार प्रदेश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और मैं संपूर्ण मध्यप्रदेश तो बाद में पहले अपने क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हूं यहां पर कई उद्योग बंद हुए हैं मेरा प्रयास होगा कि डबरा एक बार फिर पुनः अपने उद्योगों के लिए पहचाना जाए साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब मैं कांग्रेस सरकार में थी तो मैंने महिला बाल विकास में इतना बेहतरीन कार्य किया था कि मुझे केंद्र की भाजपा सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी ने सम्मानित किया था अब मैं इस उद्योग निगम में भी ऐसा कार्य करूंगी कि मेरी जनता मुझसे खुश हो और क्षेत्र का विकास हो सके।कार्यक्रम में भाजपा के ग्रामीण जिला अध्यक्ष कौशल शर्मा,पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र जैन,अमरदीप औलख,दीपक माहौर, बज्जर सिंह गुर्जर,किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष बृजमोहन गुर्जर,टिंकल पाठक,मुकेश पांडे आशीष परिहार,सौरभ परिहार सहित अनेक लोग मौजूद थे कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता सीके शर्मा ने किया एवं आभार प्रदर्शन भाजपा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष पोषण सिंह रावत ने किया।