Dabra News : तंत्र विद्या से रुपए दोगुने करने का लालच देकर युवक से ठगी, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। जिनसे ₹80,000 की ठगी की रकम भी बरामद गई है।

dabra police

Dabra News : डबरा शहर में अलग-अलग तरीके से मासूम लोगों के साथ ठगी करने वाले शातिर अपराधी वेखौफ होकर अपनी इस ठगन विद्या का इस्तेमाल कर रहे हैं और भोले वाले मासूम लोगों को अपने जाल में फंसा कर उनके साथ ठगी करते हैं। ऐसा ही एक मामला बीते दिनों डबरा में देखने को मिला है। जहां पर कुछ लोगों ने तांत्रिक विद्या के द्वारा पैसे डबल करने के नाम पर कुछ मासूम लोगों को अपने जाल में फंसा कर डबरा के सूरज होटल में ले जाकर उनसे ₹100000 ऐंठ लिए जिसकी शिकायत पीड़ित डबरा सिटी थाने पहुंचकर कराई पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा।

क्या है पूरा मामला

वहीं इस पूरे मामले में डबरा सिटी थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने बताया कि रतनलाल जाटव निवासी बेलगड़ा ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके साथ दो लोगों नें तंत्र विद्या से पैसे डबल करने के नाम पर एक लाख रुपए की ठगी की है। जब पुलिस द्वारा इसकी विवेचना की गई तो सामने आया कि कल्याण जाटव और रतनलाल जाटव के साथ सूरज होटल में ले जाकर परमाल जाटव निवासी बेलगड़ा और बबलू राजोरिया निवासी ग्वालियर तंत्र मंत्र विद्या से पैसे डबल करने के नाम पर उनके साथ ₹100000 की ठगी कर ली।

dabra news

जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। जिनसे ₹80,000 की ठगी की रकम भी बरामद गई है।

डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News