Dabra News : शराब के नशे में नहाने गया युवक पार्वती नदी में बहा, रेस्क्यू जारी

Dabra News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की भितरवार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक युवक शराब के नशे में पार्वती नदी में नहाने गया और नदी के तेज बहाव में आने से वह बह गया। जिसकी पुलिस गोताखोरों की मदद से नदी में सर्चिंग कर रही है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि भितरवार वार्ड क्रमांक 10 में रहने वाला एक 40 वर्षीय युवक कालीचरण उर्फ कल्लू प्रजापति पुत्र भगवान दास प्रजापति लगभग 10 बजे के आसपास नदी पर अपने दोस्तों के साथ आया। कालीचरण ने नदी में नहाने के उद्देश्य से शराब के नशे में खरैरी घाट पर बने छोटे पुल पर से नदी में छलांग लगा दी।

यह है पूरा मामला

वही युवक के साथ नदी पर आए दोस्तों में से एक दोस्त रिंकू कुशवाहा ने बताया कि वह और भौंदा खान और धर्मेंद्र प्रजापति और कालीचरण ने नदी पर शराब पी और उसके बाद कालीचरण ने नहाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। जिसके बाद उसे नदी में उतरकर बहुत ढूंढा गया। फिर भी कालीचरण का पता नहीं चला।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”