डबरा पुलिस ने वाहन चोर गैंग का किया भंडाफोड़, ग्यारह मोटरसाइकिल सहित दो आरोपी गिरफ्तार

देहात पुलिस एक वाहन चोर गैंग (thief gang) को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस वाहन चोर गैंग से पुलिस ने चोरी की 11 मोटरसाइकिलें भी बरामद की है। साथ ही दो चोरों को भी गिरफ्तार किया है।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा (Dabra) में आये दिन हो रही चोरियों को अंजाम देने वाली गैंग को देहात पुलिस ने धर दबोचा। देहात पुलिस एक वाहन चोर गैंग (thief gang) को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस वाहन चोर गैंग से पुलिस ने चोरी की 11 मोटरसाइकिलें भी बरामद की है। साथ ही दो चोरों को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…Gucci 2.5 लाख में बेच रहा देसी स्टाइल कुर्ता, लोगों ने कहा 100 रूपये में मिल जाएगा

गौरतलब है कि डबरा अंचल में लगातार वाहन चोरी की घटनाएं घटित हो रही थी। आये दिन बाजारों से मोटरसाइकिलें गायब हो रही थी। इस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार दबिश भी दे रही थी। साथ ही पूछताछ के लिए चोरों को भी उठा रही थी। पर उनके हाथ कोई सफलता नहीं लग पा रही थी। बीते रोज डबरा की देहात पुलिस को चेकिंग के दौरान बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल हाथ लगी। जब उन्होंने चालक से कागज मांगे तो वह दस्तावेज नहीं दिखा पाया। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। और पूरी घटना का खुलासा हो गया की यह चोर है। युवक ने एक-एक एक करके चोरी की हुई 11 मोटरसाइकिलों को चुराना स्वीकार किया। पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी रंजीत आदिवासी और दूसरे कल्याण जाटव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनसे चोरी की मोटरसाइकिल को अलग-अलग स्थानों से बरामद कर लिया है। बरामद हुई मोटरसाइकिलें डबरा के देहात थाने, भितरवार, गोले के मंदिर, हजीरा और दिल्ली की मोटरसाइकिल बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…खंडवा : मॉर्निंग वॉक पर निकले पति-पत्नी से बंदूक की नोक पर लूट, जेवरात लेकर आरोपी फरार

थाना प्रभारी केडी कुशवाहा ने बताया कि दो वाहन चोरों से 11 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है तथा बड़ी गैंग के साथ और भी वाहन मिलने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल नगर में चोरियों पर अंकुश लगेगा।