दतिया के जनपद सदस्य की डबरा में हुई मौत, जानें क्या है पूरा मामला

दतिया जनपद पंचायत के लिए आज अध्यक्ष का निर्वाचन होना था

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। जनपद पंचायत दतिया (datia district member) से नवनिर्वाचित जनपद सदस्य की आज डबरा में मौत हो गई, जानकारी मिल रही है कि सुबह नाश्ता करने के बाद अचानक उल्टी का शिकार हुए उनके साथी उसे लेकर सिविल अस्पताल डबरा पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े…MP Transfer : पुलिस विभाग में थोकबंद तबादले, यहां देखें पूरी सूची

आपको बता दें कि दतिया जनपद पंचायत के लिए आज अध्यक्ष का निर्वाचन होना था, और काफी समय से जनपद सदस्य संगठित होकर घूमने गए थे, बीती रात ही वह बाहर से डबरा पहुंचे यहां से सुबह मतदान करने उन्हें दतिया पहुंचना था, सुबह सभी जनपद सदस्य बैठकर डबरा के एक होटल में नाश्ता कर रहे थे, अचानक बसई थाना क्षेत्र के नया खेड़ा निवासी 50 वर्षीय गिरवर पुत्र रघुवर लोधी को जी घबराने और उल्टी की शिकायत हुई और वह बेहोश हो गए, उन्हें तत्काल चिकित्सकों के पास ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े…लंबें इंतजार के बाद गूगल मैप ने भारत में लॉन्च किया Google Street View, यूजर्स कर पाएंगे फ्री में टूर, जानें कैसे

इस पूरे घटनाक्रम की सबसे बड़ी बात यह रही कि सदस्य अध्यक्ष के लिए अपनी सहमति दे चुका था, और सभी मिलकर अपने साथी को अध्यक्ष बनाने दतिया जा रहे थे, पर यह घटना हो गई दतिया में अध्यक्ष का चुनाव भी हुआ और कांति बृजेश यादव निर्विरोध अध्यक्ष भी बन गई, फिलहाल किसी भी सदस्य को विश्वास नहीं हो रहा कि जो इतने दिन से उनके साथ था, और अच्छे से हंस खेल रहा था, अचानक उनके बीच से चला गया।

यह भी पढ़े…Odisha CHSE 12th Result 2022 : जारी किया ओडिशा बोर्ड ने कक्षा 12वीं का रिजल्ट, ऐसे चेक करें नतीजे

कौन था गिरवर
जनपद पंचायत दतिया के वार्ड क्रमांक तीन नया खेड़ा से जनपद सदस्य का चुनाव गिरवर लोधी हाल ही में सम्पन्न हुए चुनाव में 833 मतों से जीता था।