भितरवार कृषि उपज मंडी में धान तौल को लेकर हुआ विवाद, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -
Bhitarwar News

Bhitarwar News : भितरवार कृषि उपज मंडी में व्यापारी और किसानों के बीच फसल खरीदी को लेकर विवाद हो रहा था जिसके चलते आज भितरवार कृषि उपज मंडी में व्यापारी, पल्लेदारों और किसानों के बीच बड़ा विवाद हो गया और जमकर लात-घूसे चले और धक्का मुक्की भी हुई है। इसके बाद व्यापारी और पल्लेदार एकत्रित हो गए और एसडीएम कार्यालय और थाने पर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान काफी देर तक खरीदी बंद रही। उधर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

यह है पूरा मामला

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को कृषि उपज मंडी में व्यापारियों के फसल के दाम न लगाए जाने से किसानों में आक्रोश पैदा हो गया। जिसके बाद नाराज किसानों ने व्यापारियों को खेदड़ दिया और तौल कांटे को तोड़ दिया इसी बीच एक युवक ने व्यापारी से मारपीट कर दी। इस दौरान व्यापारी के पैर टूटने की खबर भी है वहीं व्यापारी और पल्लेदारों में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश देखने को मिला वही इस विवाद के चलते भितरवार कृषि उपज मंडी के व्यापारी और पल्लेदारों के द्वारा एसडीएम कार्यालय और थाने का घेराव किया गया जहां मुख्यालय पर कोई भी जिम्मेदार अधिकारी एसडीएम तहसीलदार मौजूद नही मिले।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”