Gwalior News: बिजली विभाग की लापरवाही, करंट लगने से 4 भैंसों की मौत, 1 व्यक्ति घायल

Sanjucta Pandit
Published on -
Bijli Vibhag

Gwalior News : ग्वालियर के भितरवार में बिजली विभाग की लापरवाही से एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 4 भैंसों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है। आनन-फानन में ग्रामीणों ने किसी भी तरह उनकी जान बचाई। साथ ही, इस हादसे की सूचना बिजली विभाग को दी गई लेकिन विभाग काफी समय तक मौके पर नहीं पहुंचा। जिसके कारण ग्रामीणों में रोष भी देखने को मिला।

इस तरह हुई घटना

मामले को लेकर ग्राम बरौआ का रहने वाला नवल सिंह रावत ने बताया कि वह भैंसों को चराने के लिए अपने खेत पर गए थे, जहां खेतों के बीच से निकली बिजली की 11 केवी लाइन का तार अचानक टूट गया। जिसके कारण खेत में चर रही उनकी चारों भैंसों को करंट लग गया। जिससे उनकी मौत हो गई। इधर, करंट लगते देख वह अपने जानवरों को बचाने के लिए दौड़े तभी वह भी करंट की चपेट में आने से बेहोश हो गए।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।