BJP से कांग्रेस में शामिल हुए नेता राधेलाल बघेल का आरोप “सरकार चंद लोगों की है जिन्हें जनता से कोई लेना देना नहीं है”

Dabra News : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिली भारी जीत को लेकर पूरे देश में राजनीतिक दलों में हलचल मची हुई है कितने ही राजनेता और वरिष्ठ भाजपा (BJP) के कार्यकर्ता इस चीज से हैरान है कि कर्नाटक जैसे राज्य में कांग्रेस की सरकार कैसे बन गई लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेसियों में खुशी की लहर भी देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि हाल ही में कुछ भाजपा नेता भी कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर चुके हैं। ऐसे ही एक वरिष्ठ नेता राधेलाल बघेल ने भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का दामन थामा है कांग्रेस का दामन थामने की वजह बताते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की कई कमियां बताते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में पूरी 8 करोड़ की सरकार नहीं है बल्कि यह केवल कुछ चंद नेताओं की सरकार है। उन्होंने कहा कि संभाग में केवल 2 या 3 लोगों की और पूरे मध्यप्रदेश में सिर्फ 15 लोगों की सरकार है जिन्हें जनता से कोई लेना-देना नहीं।

भाजपा सरकार के बारे में उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ जुमला देती है क्योंकि 2020 के उपचुनाव में माननीय शिवराज सिंह ने किसानों की कर्ज माफी की घोषणा की गई थी लेकिन यह घोषणा सिर्फ घोषणा रह गई लेकिन कोई कर्ज और ब्याज माफ नहीं हुआ जैसा कि अब तक हुआ है आगे भी भारतीय जनता पार्टी के राज्य में इसी तरह की घोषणा की जाएगी लेकिन घोषणाओं पर कोई पुख्ता निर्णय लिए जाएंगे। इसी बीच राधे लाल जी ने कहा कि आने वाले 2023 के चुनाव में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और किसानों के साथ न्याय होगा। कमलनाथ के द्वारा जनता से किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे और उनकी कर्जमाफी भी की जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”