दबंगों में नहीं पुलिस का भय, पार्षद और कुछ अन्य पर किया हमला, पढ़े पूरी खबर

थाने में कहा कि 7 लोगों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई तो सब लोगों पर एफ आई आर क्यों नहीं हुई।

डबरा, अरुण रजक। मध्यप्रदेश में दिनोंदिन क्राइम बढ़ता ही जा रहा यह थमने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते प्रदेशवासी खुद को असुरक्षित महसूस सा करने लगे हैं। यहाँ दबंगों को पुलिस प्रशासन का कोई भय नजर ही नहीं आ रहा है। और पुलिस प्रशासन भी मस्त हाथ पर हाथ रख कर नजारा देख रही है। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर जिले की डबरा (dabra) तहसील के वार्ड नंबर 15 का है जहाँ पार्षद खुमान सिंह कुशवाह के साथ कुछ दबंगों द्वारा मारपीट की गई।

यह भी पढ़े…Taali बजवाने को तैयार Sushmita Sen, ट्रांसजेंडर अवतार में फर्स्ट लुक हुआ आउट

बता दें कि वार्ड नंबर 15 के पार्षद खुमान सिंह कुशवाह द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बुधवार बीती रात को मोहल्ले में झगड़ा हुआ तो मेरे पास फ़ोन आया और में तुरंत मौके पर पहुंचकर बीच बचाव कर रहा तभी दबंगों द्वारा मेरे ऊपर रोड से हमला कर दिया जिसके कारण मेरे सिर पर गंभीर चोट आई है वहीं इस लड़ाई में चार लोग घायल हो गए हैं इनके नाम इस प्रकार है पार्षद खुमान सिंह कुशवाह, जगदीश उर्फ (छोटू) पुत्र-राम सिंह कुशवाह, सूरज श्रीवास्तव पुत्र भगवान स्वरूप, राहुल कुशवाह।

यह भी पढ़े…बढ़त के साथ बंद हुआ Share Market, देखें कैसे ओपन हुआ था Sensex और Nifty

वहीं घायल जगदीश कुशवाहा ने बताया कि उनके सिर में सात से आठ टांके आए हैं। वहीं पार्षद कुशवाह ने बताया की उनको डबरा सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया मगर वहां से मुझे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। जब उनके परिवार वाले रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे तो थाने में दीवान द्वारा तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई जबकि उन्होंने थाने में कहा कि 7 लोगों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई तो सब लोगों पर एफ आई आर क्यों नहीं हुई। इस पर पुलिस ने उनको आश्वासन देकर भेज दिया है।