डबरा

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा (dabra) में अपराधी (criminals) कितने बेखौफ हो गए हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह मुख्य बाजार (main market) में बिना डर के हवाई फायर (fire) करते हैं ।और आसानी से कार में बैठकर निकल जाते हैं। ऐसी ही एक घटना हाल में हुई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (cctv camera) मैं क़ैद हो गई और अब वायरल हो रही है। पुलिस ने इन अपराधी युवकों की शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिये है।

यह भी पढ़ें… Suspended: 2 कोटवार समेत 3 निलंबित, 2 पटवारी को नोटिस, कमिश्नर बोले-लापरवाही बर्दाश्त नहीं

आपको बता दें कि सीसीटीवी में कैद हुई वारदात में देखा जा सकता है कि भाजपा नेता दिनेश शिवहरे का मकान नगर के जवाहर गंज क्षेत्र में है। वहां शाम के समय एक स्विफ्ट कार खड़ी थी साथ में ही दो मोटरसाइकिल सवार युवक आते हैं कुछ देर आपस में चर्चा होती है और कार में से युवक निकलकर हवाई फायर करता है और थोड़ी देर में कार चली जाती है। यह पूरा घटनाक्रम भाजपा नेता के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है।

यह भी पढ़ें… इंदौर : 5 हजार पाक शरणार्थियों के टीकाकरण को लेकर कांग्रेस पर उठाए सिंधी समाज ने सवाल

युवक कौन थे, कहां से आए थे, और क्यों फायर किया यह एक अनसुलझा प्रश्न है पर जो घटनाक्रम हुआ वह नगर के मुख्य क्षेत्र में हुआ इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि नगर में अपराधी कितने बेखौफ हो गए है। वह कहीं भी अपने अवैध हथियार लहराते दिख रहे हैं। पूरी घटना डबरा सिटी थाने की है और दो दिन पुरानी बताई जा रही है पुलिस का कहना है कि वीडियो में कौन युवक है और क्यों फायर किया उनकी पहचान के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं शीघ्र ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।