जेल में हुई दोस्ती बनाई गैंग और करने लगे वारदात, पुलिस के हत्थे चढ़ी गैंग से हथियार और वाहन बरामद

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। डबरा की देहात पुलिस को एक बड़ी सफलता उस समय हाथ लग गई जब डकैती की योजना बनाते हुए 5 शातिर हथियारबंद बदमाश उनके हत्थे चढ़ गए लुटेरों से भारी मात्रा में हथियार और तेरह मोटरसाइकिल मिली है।देहात थाना प्रभारी सुमित सुमन को मुखबिर से सूचना मिली थी की पांच हथियारबंद लुटेरे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में लोहगढ पहाड़िया के पास देखे गए हैं।

बैंक में निकली बंपर भर्तियां, ऑनलाइन परीक्षा के जरिए सिलेक्शन

थाना प्रभारी ने तत्काल एसडीओपी डबरा विवेक शर्मा और वरिष्ठ अधिकारियों से मार्गदर्शन लेकर एंबुस लगाया तो 5 लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए इनके पास से तीन पिस्टल,एक कट्टा और सात राउंड,एक बका एवं 2 अपाचे मोटरसाइकिल जप्त की पुलिस ने जब लुटेरों से सख़्ती के साथ पूछताछ की तो पता चला कि इन लोगों के खिलाफ कई थानों में अपराध पंजीबद्ध है और यह मोटरसाइकिल चोरी को अंजाम दे रहे हैं पुलिस ने इनकी सूचना पर 11 मोटरसाइकिल अलग-अलग जगहों से बरामद की हैं।

ज्वेलर्स के घर में हुई चोरी में चौकानें वाला खुलासा, सहायक आबकारी अधिकारी निकला मास्टरमाइंड

यह मोटरसाइकिल उन्होंने ग्वालियर,उत्तर प्रदेश,शिवपुरी,दतिया एवं भिंड जिले से चुराई थी। पकड़े गए लुटेरों के बारे में बताया जा रहा है तीन में से एक भिंड ,दूसरा जालौन यूपी और तीन मुरैना जिले के रहने वाले हैं इनकी मुलाकात जेल में हुई और वहां दोस्ती हो गई उसके बाद गैंग बनाकर इन्होंने वारदात करना शुरू कर दिया इन लोगों के पास से पुलिस को हथियारों के साथ दो मास्टर की भी मिली है, जिनके सहारे वह बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे, लुटेरों द्वारा ग्वालियर शिवपुरी दतिया और भिंड जिलों से चुराई गई मोटर साइकिलों में से अधिकांश मुरैना जिले में बेची गई थी जहां से पुलिस ने इन्हें बरामद कर लिया है पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी ने लुटेरों को पकड़ने वाली टीम को ₹10000 का इनाम देने की घोषणा की है।