कर्ण समाज ने निकाली भव्य शोभायात्रा चल समारोह

समाज की गतिविधियों पर चर्चा तथा समाज के अध्यक्ष का चुनाव सामाजिक कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई जाती है ।

डबरा,डेस्क रिपोर्ट। फूलडोल महोत्सव को लेकर कर्ण समाज (karna samaj) द्वारा भव्य चल समारोह फूल बाग से शुरू होकर सभी समाज बंधु तथा युवा लोगों ने एकत्रित होकर समाज के होने वाले कार्यक्रम को एक अच्छी पहचान एंव नई दिशा देते हुए भव्य चल समारोह शोभायात्रा निकली।

यह भी पढ़े…सिरफिरे ने नर्सिंग छात्रा को बीच रास्ते में रोककर किया कुछ ऐसा, जानिए क्या है पूरा मामला

कर्ण समाज के युवा तथा सममाजिक लोग फूलबाग पर एकजुट हुऐ और कार्यक्रम को शुरू करते हुले गाडीयों पर झान्डा लगाकर मेन मार्ग से होते हुऐ प्रस्थान हुऐ इस कार्यक्रम में वर्षों से चली आ रही परंपरा को निभाते हुए समाज के लोगों को एक नई दिशा एक नई पहचान मिली है।

कर्ण समाज ने निकाली भव्य शोभायात्रा चल समारोह

यह भी पढ़े…पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रहे सट्टेबाज हुआ गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

ग्वालियर से शुरू होकर मेन मार्ग होते हुए डबरा पहुंचे डबरा में कर्ण समाज के समाज बंधुओं ने ज़ोरदार स्वागत करते हुए भोजन स्वागत करके शोभा यात्रा को विशाल रूप देते हुए मुख्य मार्ग बाजार से होते हुए भितारबर के लिए रवाना हुए । नरवर मंदिर राम जानकी अखाड़ा मन्दिर पर हर वर्ष की भांति फूलडोल महोत्सव बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है जिसमें हजारों लोग दूर-दराज से आते हैं फूलडोल ग्यारस का कार्यक्रम बरसों से चली आ रही खासियत को निभाते हुए कर्ण समाज का सबसे पहले फूलडोल निकलता है उसके बाद अन्य समाज के फूलडोल निकलते हैं राम जानकी मंदिर से भगवान फूलडोल में विराजमान होकर भजन संगीत के साथ बाजार में होते हुए सिंध नदी को स्नान करने के लिए जाते हैं स्नान करके शाम को मंदिर में विराजमान होते हैं फिर भंडारा होता है समाज की गतिविधियों पर चर्चा तथा समाज के अध्यक्ष का चुनाव सामाजिक कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई जाती है ।