Dabra News: किरायेदारों पर मकान मालिक का रौब, शराब के नशे में मारपीट पर हुआ उतारू

mp police

Dabra News : डबरा सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामगढ़ रोड चौराहा वार्ड क्रमांक 15 के प्रीतम पाल नामक युवक ने शराब के नशे में अपने मकान में रह रहे किराएदार के साथ देर रात मारपीट की। जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर एनसीआर काटकर धारा 323, 504 के तहत, मामला दर्ज कर लिया है। आइए जानें पूरा मामला…

पीड़िता ने दी ये जानकारी

पीड़िता पूनम कुशवाहा पति बालकिशन कुशवाह ने बताया कि वह वार्ड क्रमांक 15 में प्रीतम पाल के मकान में किराए से रहते हैं। जिसका मकान मालिक पीतम पाल अक्सर दारू पीके उनके साथ गाली गलौज करता है लेकिन 11 तारीख की देर रात जब वो घर पर अपने बच्चे के साथ अकेली थी तब वो दारू पीकर आया और उनसे तत्काल मकान खाली करने के लिए कहने लगा। महिल ने आगे बताया कि उनके पति मजदूरी करते हैं और इस दौरान वह काम पर थे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।