मंत्री इमरती देवी ने किया राम शिला रथ को रवाना,कलश यात्रा में हुई शामिल

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व में आज 15 दिवसीय भगवान श्री राम का शिला रथ एवं कलश यात्रा के बीच मुख्य अतिथि के रूप में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी सुमन मौके पर मौजूद रही। उन्होंने पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना कर कलश यात्रा में शामिल होकर रथ को रवाना किया। इस रथ यात्रा में मंत्री इमरती देवी ने अपने सिर पर कलश रख कर महिलाओं के साथ श्रीराम की शिला अपने सिर पर रखकर रथयात्रा गांव-गांव के लिए शुरू की।

 

 

मंत्री इमरती देवी का इस यात्रा का उद्देश्य केवल इतना है कि जो अयोध्या जी में हमारा भव्य राम मंदिर बन रहा है, जिसके दर्शन के लिए हर कोई नहीं जा सकता है, इसलिए यह पूजा का कलश पूरे डबरा विधान सभा की तरफ से यह शिला ले जाकर राम मंदिर में ईंट के रूप में लगाई जाएगी, जिससे डबरा का नाम भी राम मंदिर में लिया जाए और हमारी विधान सभा के लोगों को राम भगवान का आशीर्वाद मिलता रहे।

मंत्री इमरती देवी सुमन के ने छीमक पंचायत को एक स्टेडियम की भी सौगात युवाओं के लिए देने की घोषणा की। इस मौके पर उनके साथ भाजपा युवा मोर्चा के जिला ग्रामीण अध्यक्ष अमरदीप औलख ने बताया भगवान श्री राम की कलश यात्रा बुधवार को छीमक,ठेठियापुरा, अकबई, सुनवई, महाराजपुर, खडबई, चोमों, रामपुरा, चितावनी और रजियार गांव पहुंचेगी जहां भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा रात्रि में सुंदरकांड का पाठ के साथ पूजा अर्चना कि जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here