वैक्सीनेशन महाअभियान: तुलसी सिलावट और इमरती देवी ने लिया जायज़ा, दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार

मध्यप्रदेश में 25 और 26 अगस्त को वैक्सीनेशन का महाअभियान चलाया जा रहा है, जिसके चलते आज ग्वालियर प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावटऔर पूर्व मंत्री इमरती देवी आज डबरा पहुंचे जहां उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। कोरोना (Corona) की तीसरी लहर से निपटने के लिए शासन प्रशासन पूरी तरह से तैयारी में जुट गया है। पूरे मध्यप्रदेश में 25 और 26 अगस्त को एक बार फिर वैक्सीनेशन का महाअभियान (Vaccination Maha Abhiyan) चलाया जा रहा है, जिसका मुख्य उद्देश्य हर गांव और शहर से कोरोना को खत्म करना है। इसी के चलते ग्वालियर प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) और पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) आज डबरा पहुंचे। जहां उन्होंने अटेंडर हॉल में बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया और वैक्सीनेशन सेंटर पर कार्य कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों का और टीका लगवाने आए लोगों का फूल मालाओं से सम्मान किया। साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का भी सम्मान किया जिन्होंने कोविड के कठिन दौर में जनता की सेवा को अपना धर्म समझा।

वैक्सीनेशन महाअभियान: तुलसी सिलावट और इमरती देवी ने लिया जायज़ा, दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार

ये भी देखें- Indore Gang Rape : 12वीं की छात्रा को तीन युवकों ने बनाया अपनी हवस का शिकार, केस दर्ज

इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने कहा- कोविड जैसी महामारी से हमें बचा सकती है तो वो केवल वैक्सीन है। इसलिए मेरा सभी से निवेदन है कि वैक्सीन के दोनों डोज अवश्य लगवाएं, जिससे आप अपने को और परिवार को भी सुरक्षित रख सकें। वहीं मीडिया से बात-चीत के दौरान प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि -दिग्विजय सिंह जी के पास अब कहने को कुछ नहीं बचा है। उनके पास केवल टीका टिप्पणी करने के अलावा कुछ नहीं है क्योंकि अब कांग्रेस धरातल में चली गई है। मंत्री सिलावट ने इंदौर की घटना पर कहा कि दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी। इस अवसर पर भाजपा नेता मोहन सिंह राठोर,मंडल अध्यक्ष सहित कई भाजपा नेता शामिल थे।