पिछोर नगर परिषद अध्यक्ष राम जानकी पंडा से MP Breaking की खास बातचीत, जानें उन्होंने क्या कहा

डबरा, डेस्क रिपोर्ट। पिछले 8 दिनों से पिछोर क्षेत्र में बार-बार बिजली गुल हो जाने की समस्या से लोग परेशान हो रहे है। यहां पर कई जगह बिजली की केबल खराब हो गई है और कुछ ट्रांसफार्मर पर बहुत अधिक लोड है। इसी के चलते पर्याप्त मात्रा में वोल्टेज नहीं मिल पा रहा है। इस समस्या को लेकर बीते ही दिन जनता और सभी पार्षदों ने पिछोर नगर परिषद अध्यक्ष राम जानकी पंडा के नेतृत्व में उप केंद्र पर प्रदर्शन किया था।

इस प्रदर्शन को देखते हुए डीई सिंघारिया ने जनता को तुरंत ही व्यवस्था ठीक करने का आश्वासन देते हुए केबल बदलने और ट्रांसफार्मर में सुधार करने की बात कही थी। इस मामले में अब हमारे संवाददाता ने नगर परिषद अध्यक्ष राम जानकी पंडा से खास बातचीत की है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।