नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर वार, कहा-पांच हजार करोड़ खजाने से निकले पर गये कहां किसी को नहीं पता

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा और उन पर वादा खिलाफी के आरोप लगाये।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। मप्र सरकार (MP Government) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra) आज भितरवार (Bhitarwar) क्षेत्र के प्रसिद्ध लखेश्वरी माता के दरबार में पहुंचे। जहां उन्होंने माई की पूजा अर्चना कर क्षेत्र की खुशहाली की प्रार्थना की। बाद में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली साथ ही बाढ़ पीड़ितों से भी मुलाक़ात की।

यह भी पढ़ें…Video: नपा कर्मचारियों को सफाई करते देख ‘मनु’ का पसीजा दिल, फावड़ा उठाकर कर डाली सफाई

नाथ पर कसा तंज
इस अवसर पर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा और उन पर वादा खिलाफी के आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 10 दिन के अंदर दो लाख कर्जा माफ़ करने की बात कही थी। पर किसी को पचास हज़ार भी नहीं मिले। कांग्रेस ने 500-1000 रुपए माफ करके अपनी उंगली कटा कर शहीदों में नाम लिखवा लिया। मिश्रा ने आगे कहा कि पैसा खजाने से तो निकला लेकिन जनता के पास नहीं पहुंचा तो गया कहां। पांच हजार करोड़ रुपए खजाने से निकला 24 गांव में 24 दिन में आया नहीं तो आखिर गया कहां। नौजवान को इन्होंने वादा किया था कि अगर हम सरकार में आएंगे तो चार हजार रुपए घर बैठे बेरोजगारी भत्ता देंगे। लेकिन 15 महीने सरकार ही पर किसी के भी खाते में 501 रुपए भी नहीं आए। मिश्रा ने कहा कि बोलना और विकास करना बहुत अलग चीज है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता विज़न से काम करते है तभी तो नरेंद्र सिंह जी ने यहाँ इतनी ऊँचाई तक रोड बनवा दी जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था।

बाढ़ पीड़ितों से कि मुलाक़ात
आपको बता दें कि नरोत्तम मिश्रा दतिया (Datia) से विधायक है और डबरा (Dabra) उनका गृह नगर है। और यही कारण है कि उनके डबरा भितरवार अंचल में काफ़ी बड़ी संख्या में समर्थक है। वहीं आज जब नरोत्तम मिश्रा भितरवार के लिये निकले तो कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह ज़ोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर मंत्री मिश्रा ने कार्यकर्ताओं से उनका हाल चाल जाना तो भितरवार क्षेत्र में आई बाढ़ के चलते मंदिर क्षेत्र के पास निवास कर रहे बाढ़ पीड़ितों से मुलाक़ात कर उनका मनोबल बढ़ाया और उन्हें सरकार की तरफ़ से हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया। इस अवसर पर मिश्रा के साथ ग्वालियर ज़िला ग्रामीण अध्यक्ष कौशल शर्मा और अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे ।

यह भी पढ़ें…MP में आज 5 नए केस, 6 दिनों में 58 मामले, CM बोले-खतरा टला नहीं, रोज प्रकरण आ रहे