डबरा, सलिल श्रीवास्तव। भारत की जनता को गोचर समझते हैं कांग्रेसी और सिर्फ बोटो की फसल को चरने आते है फिर 5 साल के लिए गायब हो जाते है, यह कहना है मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra) का। दरअसल गृह मंत्री रविवार को डबरा (Dabra ) विधानसभा के ग्राम टेकनपुर लाखिया में शासकीय अधिवक्ता परमाल सिंह बघेल द्वारा आयोजित किए गए बघेल समाज के स्वागत समारोह में शिकरत होने पहुंचे थे। और इस दौरान नरोत्तम मिश्रा का शायराना अन्दाज़ भी देखने को मिला।

यह भी पढ़ें…Tikamgarh :बिजली का तार बस पर गिरा, फैला करंट, एक महिला की मौत, 5 लोग झुलसे

कांग्रेस पर साधा निशाना
डबरा विधानसभा के ग्राम टेकनपुर लाखिया में शासकीय अधिवक्ता परमाल सिंह बघेल द्वारा आयोजित किए गए बघेल समाज के स्वागत समारोह में गृह मंत्री ने कहा है, कि राहुल गांधी दिग्विजय सिंह और कमलनाथ आपदा के समय कहीं नजर नहीं आए। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस में जहाँ आदमी, आदमी से डर रहा था। वहीं पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जनता के बीच रहकर लोगों की मदद की है। दावा से लेकर राशन तक का ख्याल भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता का रखा है। लेकिन कांग्रेस का कोई भी नेता इस वैश्विक महामारी में कहीं नजर नहीं आया। न राहुल गांधी, न कमलनाथ, न दिग्विजय सिंह कोई भी कांग्रेस का नेता नजर नहीं आया। यह लोग भारत की जनता को सिर्फ गोचर समझते हैं जो वोटों की फसल को चरने के लिए आते हैं। फिर 5 साल के लिए गायब हो जाते हैं,यह लोग अपने कामों को जनता के बीच नही गिनाते है कि इन्होंने क्या किया यह सिर्फ भाजपा को कोस कर और गालियां देकर बोट मांगते है।

https://vimeo.com/570869468

शायराना अंदाज में दिखे नरोत्तम मिश्रा
वहीं कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा शायराना अंदाज में भी दिखे। गौरतलब है कि नरोत्तम मिश्रा राजनीतिक कैरियर का पहला चुनाव डबरा विधानसभा से जीतकर विधायक बने थे। वहीं कार्यक्रम में पुराने कार्यकर्ताओं को देख मिश्रा भावुक हो गए और जगजीत सिंह की ग़ज़ल गुनगुनाई।