नवागत एसडीएम ने चार्ज संभालते ही किया, अतिक्रमण और ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने का प्रयास

शहर को सुगम और सुंदर बनाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

डबरा, अरुण रजक। ग्वालियर जिले की डबरा (dabra) तहसील के मुख्य बाजार में आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है क्योंकि सुभाषगंज, अग्रसेन चौराहे से लेकर ओवर ब्रिज तक अतिक्रमणकारियों ने सड़क के दोनों तरफ अतिक्रमण किये हुए है। वहीं अब डबरा के नए एसडीएम प्रखर सिंह ने चार्ज संभालते ही प्रशासनिक अधिकारियों में अतिक्रमण को लेकर सतर्कता दिखाई दी है। उन्होंने आज शहर की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए अग्रसेन चौराहे पर बैरिकेट्स लगाए है और वहीं अब देखना होगा कि सोमवार को शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर प्रशासन कितना आपसी समन्वय बनाकर ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने में सफल होता है।

यह भी पढ़े…हजारों पेंशनरों को बड़ा तोहफा, पेंशन की दूसरी किस्त जारी, खाते में आएगी 6000 तक राशि

बता दें कि डबरा में अतिक्रमण का मामला बहुत ही ज्यादा समस्या का विषय बना हुआ है जिसको लेकर कहीं ना कहीं प्रशासन की भी लापरवाही देखने को मिलती है हाल ही में मंडी में धान की आवक आना शुरू हो गई है जिसके कारण ट्रैफिक काफी प्रभावित नजर आता है वहीं ओवर ब्रिज के नीचे बहुत अतिक्रमण देखने को मिलता है कई बार अतिक्रमण की वजह से ट्रैफिक भी प्रभावित होता है तथा डबरा में आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़े…CG Weather: नवंबर में दिखेगा मौसम में बदलाव, उत्तरी हवाओं का प्रभाव, बढ़ेगी ठंड, पढ़े विभाग का पूर्वानुमान

ऐसा लग रहा है की मानों डबरा के प्रशासनिक अधिकारियों ने अतिक्रमण और ट्रैफिक व्यवस्था को नियंत्रण करने के लिए प्लान तैयार कर रहे हैं जिसकी शुरुआत डबरा एसडीएम के नेतृत्व में हो गई है। आपको बता दें कि प्रशासन पूरी तरह से अतिक्रमण को हटाने के लिए तैयार नजर आ रहा है। वहीं शहर को सुगम और सुंदर बनाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है।