प्रवेश गुर्जर बनी डबरा की जनपद अध्यक्ष, इमरती देवी की समर्थक हैं प्रवेश

जीत के बाद इमरती देवी और भाजपा जिंदाबाद की जमकर नारेबाजी हुई, जीत के बाद इमरती देवी भावुक हो गई।

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। सामान्य वर्ग के लिए आरक्षित जनपद पंचायत डबरा (Janpad Panchayat Dabra) के अध्यक्ष पद पर पूर्व मंत्री इमरती देवी की समर्थक प्रवेश मेहताब गुर्जर ने 7 मतों से जीत दर्ज कराई, सुबह से ही प्रशासनिक अमला जनपद पंचायत के बाहर पूरी मुस्तैदी से खड़ा दिखा। इमरती देवी के साथ 25 में से 16 जनपद सदस्य मतदान स्थल पर पहुंचे और पूर्व मंत्री भी मतदान स्थल के बाहर मौजूद रही, चुनाव के लिए 2 लोग मैदान में आए।

यह भी पढ़े…Bank Jobs 2022: एसबीआई, BOI समेत देश के 12 बैंकों में कुल 38147 पद खाली, जानें डीटेल

बता दें कि पूर्व जनपद अध्यक्ष रामेश्वर तिवारी ने पर्चा भरा तो दूसरी तरफ से प्रवेश मेहताब गुर्जर ने अपना पर्चा दाखिल किया, 25 सदस्यों वाली जनपद पंचायत डबरा में मतदान हुआ तो प्रवेश गुर्जर को 16 मत मिले, वहीं रामेश्वर तिवारी को 9 मत मिले इस तरह प्रवेश गुर्जर 7 मतों से निर्वाचित हुई, तो उपाध्यक्ष पद पर वृंदावन बघेल निर्वाचित हुए, दोनों ही पद पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन के खाते में गए, जीत के बाद इमरती देवी और भाजपा जिंदाबाद की जमकर नारेबाजी हुई, जीत के बाद इमरती देवी भावुक हो गई।

यह भी पढ़े…Video : साइकिल से गिरा बच्चा, उसके बाद जो हुआ देखकर रह जाएंगे हैरान

प्रवेश गुर्जर बनी डबरा की जनपद अध्यक्ष, इमरती देवी की समर्थक हैं प्रवेश

उनका कहना था कि यह जीत भाजपा की जीत है, क्षेत्र की जनता की जीत है, अब क्षेत्र का विकास होगा कुल मिलाकर काफी लंबे समय से जनपद अध्यक्ष के लिए जोड़-तोड़ चल रहा था, और पिछले 1 महीने से ही 16 जनपद सदस्य पूर्व मंत्री इमरती देवी के पास पहुंच गए थे, इस पूरे घटनाक्रम का आज अध्यक्ष बनने के बाद पटाक्षेप हो गया।