राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पथ संचलन का शहर में हुआ पुष्पवर्षा से स्वागत, देश की अखंडता का किया आव्हान

Dabra News : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा आज पथ संचालन निकाला गया जो नगर के मुख्य मार्गों से होता हुआ निकला। पथ संचलन में 2 सैकड़ा से अधिक स्वयंसेवक शामिल हुए।साहस,शौर्य,धैर्य और पराक्रम के प्रतीक पथ संचलन नगर के जनता स्कूल से शुरू हुआ जो सबसे पहले चीनौर रोड पर होता हुआ जवाहर गंज सुभाष गंज के बाद मुख्य बाजार से निकलकर बुजुर्ग रोड पहुंचा जहां उसका समापन किया गया।

बता दें कि पहली बार निकले ईतनी बड़ी संख्या में पथ संचलन का पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन ने भी नगर के मुख्य चौराहे पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया तो जगह-जगह अन्य कार्यकर्ताओं ने भी पथ संचालन पर पुष्प बरसाए। इससे पहले वक्ताओं ने देश की एकता अखंडता को बनाए रखने के लिए लोगों का आवाहन किया उन्होंने कहा कि आज देश को एकता के सूत्र में बाधने के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”