राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पथ संचलन का शहर में हुआ पुष्पवर्षा से स्वागत, देश की अखंडता का किया आव्हान

Dabra News : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा आज पथ संचालन निकाला गया जो नगर के मुख्य मार्गों से होता हुआ निकला। पथ संचलन में 2 सैकड़ा से अधिक स्वयंसेवक शामिल हुए।साहस,शौर्य,धैर्य और पराक्रम के प्रतीक पथ संचलन नगर के जनता स्कूल से शुरू हुआ जो सबसे पहले चीनौर रोड पर होता हुआ जवाहर गंज सुभाष गंज के बाद मुख्य बाजार से निकलकर बुजुर्ग रोड पहुंचा जहां उसका समापन किया गया।

बता दें कि पहली बार निकले ईतनी बड़ी संख्या में पथ संचलन का पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन ने भी नगर के मुख्य चौराहे पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया तो जगह-जगह अन्य कार्यकर्ताओं ने भी पथ संचालन पर पुष्प बरसाए। इससे पहले वक्ताओं ने देश की एकता अखंडता को बनाए रखने के लिए लोगों का आवाहन किया उन्होंने कहा कि आज देश को एकता के सूत्र में बाधने के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए।

भारत एक हिंदू राष्ट्र है और हमें लोगों को इस और जागरूक करने की भी आवश्यकता है। साथी पथ संचालन के दौरान जय जय श्रीराम के नारे भी गूंजे पथ संचलन में स्वयंसेवक संघ के क्षेत्र व्यवस्था प्रमुख सुरेश जैन,गोपाल रहेजा डॉक्टर सुशील सचदेवा,किशोर पाठक अवध जी, सहित 2 सैकड़ा से अधिक स्वयंसेवक शामिल हुए।
डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट