डबरा में रिश्ते शर्मसार, जीजा ने दोस्त के साथ मिलकर किया साली का गैंगरेप

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जीजा और उसके दोस्त के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। मप्र (MP) के डबरा (Dabra) के भितरवार (Bhitarwar) में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां जीजा ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर साली के साथ गैंगरेप (gang rape) की वारदात को अंजाम दिया है। बतादें कि पीड़ित अपनी बहन की डिलीवरी में मदद करने के लिए उसके घर आई हुई थी और उसी बीच पीड़ित के जीजा उसे अपने दोस्त के कमरे पर ले गया और रेप (rape) करने की कोशिश करने लगा। जब
साली ने दुष्कर्म का विरोध किया तो जीजा और दोस्त ने मिलकर उसकी मारपीट कर दी। दुष्कर्म की शिकार साली जब उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची तो जीजा और उसके दोस्त के द्वारा किये गए कारनामे को माता-पिता को बताया। जिसके बाद पीड़ित युवती को लेकर उसके परिजन पुलिस थाने पहुंचे। जहां पीड़िता की शिकायत पर भितरवार पुलिस (Bhitarwar Police) ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें…कम नहीं हो रहे फास्टैग में गड़बड़ी के केस, अब छिंदवाड़ा और बैतूल में खड़ी गाड़ियों ने कटे फर्जी टोल

दरसअल घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा की है। जहां 20 वर्षीय पीड़िता अपनी बड़ी बहन के यहां भितरवार आई थी। बहन द्वारा उसे बताया गया था कि उसकी डिलीवरी होने वाली है और उससे उसकी मदद चाहिए जिसके लिए वह उसके घर आ जाए। जिसके बाद पीड़िता भितरवार जाने के लिए तैयार हो गई। वहीं जब पीड़िता भितरवार बस स्टैंड पहुंची तो उसे लेने के लिए उसका जीजा कल्लू उर्फ निसार खान आया। इसके बाद वह से बस स्टैंड से बाइक से लेकर रवाना हो गया। वहीं निसार खान ने रास्ते में से अपनी पत्नी के कुछ कपड़े उठाने की बात को लेकर एक मकान पर ले गया। जहां उसका दोस्त प्रदीप रावत पहले से ही मौजूद था। जब पीड़िता कको शक हुआ तो वह बाहर ही रुक गई, तो कालू व प्रदीप उसे जबरन मकान के अंदर ले गए और अंदर पहुंचते ही कालू ने उसका मुंह दबाया और प्रदीप ने हाथ पकड़ लिए। इसके बाद कालू ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं जब उसने विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद प्रदीप ने भी उसके साथ गलत काम को अंजाम दिया।

इस मामले में भितरवार थाना प्रभारी राजकुमारी परमार ने बताया कि घटना करीब 20 दिन पुरानी है जब ग्वालियर चंबल संभाग में बाढ़ आई हुई थी। जहां अपनी बहन की मदद करने के लिए पीड़िता आई हुई थी, और उसे बीच जी जाने से घर ले जाने की जगह अपने दोस्त के घर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जैसे तैसे पीड़ित युवती उनके चंगुल से छूट कर अपने घर पहुंची और माता-पिता को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। साथ ही पीड़िता को बदनामी का कह कर डराया धमकाया भी गया। जिसके कारण पीड़िता ने अभी तक शिकायत नहीं की थी। वहीं गुरूवार को पीड़िता ने थाने आकर इसकी शिकायत की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जीजा और उसके दोस्त के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें… आखिर कांग्रेस के किस पूर्व मंत्री को गोपाल भार्गव ने कहा असुर!