राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता सम्पन्न, बालक वर्ग में ग्वालियर और बालिका वर्ग में छिंदवाडा विजयी

आपको बता दें कि स्वर्गीय अरुण गौतम की स्मृति में पूर्व मंडी अध्यक्ष मुकेश बंटी गौतम द्वारा इस डे नाइट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमें 25 ज़ोनों की टीमों ने शिरकत की थी।

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। डबरा में आज जो नजारा था वह देखने लायक था खिलाड़ियों में तो उत्साह और जोश था ही साथ ही मौजूद दर्शकों में भी उत्साह देखते ही बन रहा था। ऐसा इस लिए भी क्योंकि जो आयोजन शहर में हुआ वो पूरे 35 साल बाद हो रहा था। बता दें पिछले 2 दिनों से जारी 22 वी यूथ वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आज भव्य समापन हुआ जिसमें बालक वर्ग में ग्वालियर की टीम तो बालिका वर्ग में छिंदवाड़ा की टीम विजय रही।

स्वर्गीय अरुण गौतम की स्मृति में पूर्व मंडी अध्यक्ष मुकेश बंटी गौतम द्वारा इस डे–नाइट प्रतियोगिता का आयोजन कराया जिसमें 25 ज़ोनों की टीमों ने शिरकत की। 2 अप्रैल को प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने इस टूर्नामेंट का शुभारंभ किया था और आज इसका समापन हुआ। इस प्रतियोगिता में सुबह बॉयज सेमी फाइनल मैच ग्वालियर–इंदौर और रीवा–जबलपुर के बीच हुआ तो बालिका वर्ग का सेमीफाइनल छिंदवाड़ा वर्सेस उज्जैन और जबलपुर बनाम इंदौर के बीच हुआ। बालक वर्ग में ग्वालियर और जबलपुर की टीम फाइनल में पहुंची तो वहीं बालिका वर्ग में छिंदवाड़ा और इंदौर की टीम फाइनल के लिए चयनित हुई। शाम के समय फाइनल का आयोजन होना था इस कारण काफी संख्या में दर्शक भी स्टेडियम ग्राउंड में पहुंच गए और दूधिया रोशनी में मैच का आनंद लिया।

राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता सम्पन्न, बालक वर्ग में ग्वालियर और बालिका वर्ग में छिंदवाडा विजयी

बालिका वर्ग का मैच पहले खेला गया जिसमें छिंदवाड़ा की टीम विजई रही। बालक वर्ग का मैच काफी रोमांचक रहा जिसमें पहले दो सेट जबलपुर टीम ने जीत लिए पर उसके बाद ग्वालियर ने वापसी करते हुए लगातार तीन सेट अपने नाम करते हुए फाइनल ट्रॉफी जीती। सबसे बड़ी बात यह रही की रात्री ११ बजे तक स्टेडियम दर्शकों से भरा रहा यह इस बात का प्रमाण था की मुक़ाबला काफ़ी रोमांचक रहा था जो दर्शकों को बांधे रहा।

राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता सम्पन्न, बालक वर्ग में ग्वालियर और बालिका वर्ग में छिंदवाडा विजयी

समापन सत्र के दौरान फाइनल मैच में विजई टीमों को क्षेत्र के प्रसिद्ध धूमेश्वर धाम के महंत अनिरुद्ध महाराज द्वारा पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर खिलाड़ियों को कार्यक्रम के आयोजक मुकेश बंटी गौतम द्वारा शील्ड एवं नगद राशि देकर सम्मानित किया इस अवसर पर पूर्व खिलाड़ी राजेंद्र शर्मा, विपिन आनंद, मुकेश पांडे, केपी राणा, अनंत त्रिपाठी , कमल तिवारी सहित आयोजन समिति के नीरज अग्रवाल, मुकेश परिहार सोनू शर्मा, जीतू शिवहरे, नितिन मिश्रा, अभिषेक शर्मा, बल्ली बिलौआ, मोंटी सहित सैकड़ों दर्शक स्टेडियम ग्राउंड पर मौजूद रहे।