हैवानियत की हद, चरित्र शंका में महिला के प्राइवेट पार्ट पर वार

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। चरित्र पर संदेह की शंका के चलते एक युवक ने अपने साथ लिव इन में रह रही महिला के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से वार कर दिया। घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Video : सड़क पर गिर गई शराब तो जमीन को चाटने लगे शराबी युवक, वीडियो वायरल

मामला डबरा की शिक्षक कॉलोनी का है। यहां रहने वाली महिला अपने पति की मौत के बाद पिछले कई वर्षों से आरोपी सतीश शर्मा के साथ लिव इन में रह रही थी। लेकिन सतीश को उसके चरित्र पर शंका रहती थी। रविवार रात आरोपी आया और इसी विवाद के चलते महिला के गुप्तांग पर ब्लेड से प्रहार किया और भाग गया। घटना की सूचना पर डबरा पुलिस मौके पर पहुंची और को दी महिला को उपचार हेतु सिविल अस्पताल भेजा गया। साथ ही युवक पर हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है की घटना के वक्त आरोपी नशे की हालत था। बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जब इस संबंध में डबरा सिटी थाना प्रभारी विनायक शुक्ला से बात की तो उनका कहना था कि महिला के गुप्तांग पर प्रहार कर उसे जान से मारने की कोशिश की गई थी। इस मामले में घटना की गंभीरता को देखते हुए महिला को समुचित उपचार दिलाया गया है साथ ही प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।