Dabra News : ग्राम गतारी में तोड़े चोरों में घरों के ताले, लाखों का माल पार

डबरा शहर के ग्रामीण इलाकों में चोरी की घटनाएं भी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। सर्दी के मौसम में अकसर देखा जाता है कि जैसे-जैसे ठंड में कोहरे की चादर की परत बढ़ती जाती है, वैसे-वैसे ग्रामीण अंचल में चोरी की वारदातें भी बढ़ती जाती हैं। ऐसा देखा जा रहा है डबरा शहर के ग्रामीण इलाकों में चोरी की घटनाएं भी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। इनका खुलासा तो दूर पुलिस ऐसी घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसे में बेखौफ चोरों ने रविवार रात पिछोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गतारी के दो घरों को अपना निशाना बनाया। घर में घुसे चोरों ने आभूषण व नकदी समेत मोटरसाइकिल पर हाथ साफ किया। पीड़ितों को जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत थाने को सूचना दी, मौके पर पहुँचकर पुलिस ने ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़े…New Year में कर्मचारियों को मिलेगा तोहफा, 28000 तक बढ़ेगी सैलरी! देखें कैलकुलेशन

आपको बता दें कि पिछोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गतारी में दरमियानी रात रविंद्र जाट के मकान में ऊपरी मंजिल में रखें अलमारी में से लगभग 10 तोले सोने के जेवरात 2 किलो चांदी के ज़ेवरात और 12000 रुपये नगदी चुरा ले गए। पीड़ित रविंद्र जाट के पड़ोसी ईशाक खान के घर पर भी चोरों ने हमला बोला और उसके घर के बाहर रखी स्पलेंडर मोटरसाइकिल को उड़ा ले गए।

यह भी पढ़े…खरगोन में सराफा कारीगर की हत्या कर लूटा 70 लाख का सोना, सरेराह दिया घटना को अंजाम

ज्ञातव्य हैं कि 4 दिन पूर्व भी चोरों ने छपरा गांवव अजय गढ़ ग्राम में हाथ साफ किया। जहां से वह जेवरात और सामान चुराने में सफल हुए थे। दरअसल, लगभग आधा दर्जन चोरों ने बीती रात (12 दिसंबर) ग्राम गतारी में चोरी की घटना को अंजाम दिया। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ।