Dabra News: केंद्रीय मंत्री तोमर पहुंचे मां लखेश्वरी के दरबार, देश और प्रदेश की उन्नति एवं विकास के लिए की प्रार्थना

मंदिर निर्माण के बाद नरेंद्र सिंह माता के दर्शन करने नहीं पहुंचे थे, जिसे उन्होंने आज वहां पहुंचकर पूर्ण किया इस दौरान धन्यवाद सभा का भी आयोजन किया गया।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज डबरा और भितरवार क्षेत्र के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने भितरवार क्षेत्र की प्रसिद्ध लखेश्वरी माता का दर्शन कर प्रदेश और देश की उन्नति और विकास के लिए प्रार्थना की। आज सुबह नरेंद्र सिंह तोमर सबसे पहले जोरासी हनुमान मंदिर पहुंचे वहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। स्वागत का यह सिलसिला जोरासी से लेकर डबरा तक अनवरत जारी रहा। कार्यकर्ताओं ने उनका आतिशबाजी चलाकर जोरदार स्वागत किया।

यह भी पढ़ें – Dabra News: ज्योतिरादित्य सिंधिया चीनोर के भदेश्वर पहुँचे, किसानों से कहा परेशानी में हमेशा आपके बीच रहूँगा

डबरा स्थित रामगढ़ पुल पर उद्योग मंडल के अध्यक्ष इमरती देवी सुमन के नेतृत्व में उनका स्वागत हुआ, तो जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने भी उनका स्वागत किया। बाद में वह जवाहर गंज स्थित महिंद्रा एजेंसी के बाहर पहुंचे तो पूर्व मंडी अध्यक्ष मुकेश बंटी गौतम के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया। भितरवार रोड पर स्थित महाकाल एग्रो पर गल्ला उद्योग व्यापार संघ के अध्यक्ष मुन्नालाल डांगरे जितेंद्र ड़ेंगरे के नेतृत्व में उनका जोरदार स्वागत हुआ। स्वागत का यह सिलसिला जोरासी से शुरू होकर लखेश्वरी मंदिर तक अनवरत जारी रहा।

यह भी पढ़ें – TATA की SUV अपने ग्राहकों को दे रही बड़ा फायदा, ₹65000 का होगा लाभ

बाद में वे माई के दरबार में पहुंचे जहां उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना कर माता से देश और प्रदेश की उन्नति और विकास के लिए प्रार्थना की। इस दौरान नरेंद्र सिंह तोमर ने साफ तौर पर कहा, क्षेत्र का विकास मेरी प्राथमिकता में शामिल है। विकास का यह सिलसिला रुकेगा नहीं, जो काम नहीं हो पाए हैं वह भी शीघ्र होंगे। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जब ग्वालियर लोकसभा से सांसद थे, तो उनके द्वारा क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया गया था और क्षेत्र की प्रसिद्ध लखेश्वरी माता जिन पर सैंकड़ों सीढ़ियों से चढ़कर जाना पड़ता था, वहां के लिए भी उन्होंने पहाड़ी काट कर एक रास्ता स्वीकृत कराया था। इसी का परिणाम है कि अब लोगों की गाड़ियां मंदिर के पास तक पहुंच रही हैं।

यह भी पढ़ें – Bhind News: शॉर्ट सर्किट के चलते गेहूँ के खेत में लगी आग, गेहूँ की खड़ी फसल जलकर खाक

निर्माण के बाद नरेंद्र सिंह माता के दर्शन करने नहीं पहुंचे थे, जिसे उन्होंने आज वहां पहुंचकर पूर्ण किया इस दौरान धन्यवाद सभा का भी आयोजन किया गया। इस दौरान उनके साथ सांसद विवेक शेज़वलकर, मंत्री भारत सिंह कुशवाह मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह का स्वागत करने वालों में जिला ग्रामीण अध्यक्ष कौशल शर्मा, दीपक माहोर, विपिन आनंद अमरदीप ओलख, अरुण पचौरी, बल्ली राणा, भीकम साहू, वीरेंद्र शर्मा सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।