भरी सभा में इमरती देवी को कमलनाथ ने कहा आईटम, वीडियो वायरल

कमलनाथ ने इमरती देवी पर तंज कसते हुए कहा कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते है, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या आईटम है।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) से पहले नेताओं की जुबान बहुत फिसल रही है। विपक्ष को कोसने के चक्कर में नेता भाषा की मर्यादा तक को ताक पर रखने से बाज नही आ रहे है। अब पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कैबिनेट मंत्री और डबरा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी (BJP candidate Imrati Devi) का नाम ना लेते हुए उन्हें आइटम की संज्ञा दे डाली, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, आज रविवार को कमलनाथ डबरा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे (Congress candidate Suresh Raje) के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने इमरती देवी पर तंज कसते हुए कहा कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते है, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या आईटम है। इतना कहते ही कमलनाथ मुस्कुराए तो जनता ने  भी तालियां के साथ ठहाके लगाना शुरु कर दिए।।इसके साथ ही मतदाताओं की तरफ देखते हुए कहा कि नेता बिकाऊ हो सकते हैं पर मतदाता बिकाऊ नहीं है, इसलिए आप 3 तारीख को सुरेश राजे को विजयी बनायें। कमलनाथ ने कहा कि मैं और राजे मिलकर ग्वालियर चंबल का नया इतिहास बनाएंगे, मध्यप्रदेश की पहचान बड़े बडे प्रदेशों से हो, युवाओं का भविष्य उज्जावल हो।वही अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि तीन के बाद चार आएगी फिर हम उसका हिसाब लेंगे।

वही इसी सभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी इमरती देवी को जलेबी देवी कहकर संबोधित किया और कहा कि  मैं प्रदेश में कमलनाथ जी (Kamal Nath) के संग कई जगह पर जनसभा करने गया हूं,  लेकिन आज डबरा में जो जनसभा देखी, वैसी मैंने कहीं नहीं देखी और मुझे पूरा विश्वास है कि जनता आने वाले 3 नवंबर को इमरती देवी को जलेबी बना देगी। यह पहला मौका नही है, इससे पहले सुरेश राजे ने इमरती देवी के पति को लेकर सवाल उठाए थे , जिसको लेकर खूब बवाल भी मचा था और अब कमलनाथ और अजय सिंह के बयान ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है, अब देखना होगा कि भाजपा इसे कैसे काउंटर करती है।

शिवराज पर साधा निशाना

वही कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शिवराज एक बेहतरीन कलाकार है, वह तो शाहरुख सलमान को भी मात देते हैं उन्हें मुंबई में होना चाहिए।कमलनाथ ने कहा कि बेरोजगारी भ्रष्टाचार में डूबा प्रदेश मुझे सौंपा गया था जिसे मैं समृद्ध मध्य प्रदेश बनाने के लिए कुछ करता उससे पहले ही ख़रीदकर सरकार गिरा दी। उन्होंने किसानों के धान के मूल्य को लेकर कहा कि पहले धान का मूल्य ज्यादा था और अब इतना कम जिस पर उपस्थित किसानो ने सहमति दी साथ ही उन्होंने फसल ऋण माफ करने की बात भी दोहराई।

सिंधिया और पूर्व विधायकों को भी घेरा

कमलनाथ ने कहा कि बाबा साहब अंबेडकर ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि इस तरह उपचुनाव होंगे । उन्होंने कहा था कि जब किसी का निधन होगा तो उपचुनाव होगा पर भाजपा ने खरीददारी करके जनता को उपचुनाव सौंपा है,  इससे हमारा पूरा प्रदेश कलंकित हुआ है, चंबल की वह माटी जो वीरों की माटी है उसे गद्दारों की श्रेणी में भाजपा ने खड़ा कर दिया।

कार्यक्रम को पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह उर्फ राहुल भैया और पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने भी संबोधित किया तो कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे ने जनता से अपने लिए समर्थन मांगा कार्यक्रम में भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता ग्रामीण जन मौजूद रहे।इस मौक़े पर कई भाजपा नेताओ ने कांग्रेस का दामन थामा जिसमें पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष बबली खटीक शामिल रही।कार्यक्रम में विजय लक्ष्मी साधो,हिना काबरें,ज़िला ग्रामीण अध्यक्ष अशोक सिंह,रामसेवक बाबूजी,रंगनाथ तिवारी,व्रंदाबन कोरी,सूबेदार विजोल,कोमल साहू,बंटी राजपूत,जीतू रजोरिया,अनिल परसोलबाल,सहित अनेक नेता मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here