भरी सभा में इमरती देवी को कमलनाथ ने कहा आईटम, वीडियो वायरल

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) से पहले नेताओं की जुबान बहुत फिसल रही है। विपक्ष को कोसने के चक्कर में नेता भाषा की मर्यादा तक को ताक पर रखने से बाज नही आ रहे है। अब पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कैबिनेट मंत्री और डबरा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी (BJP candidate Imrati Devi) का नाम ना लेते हुए उन्हें आइटम की संज्ञा दे डाली, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, आज रविवार को कमलनाथ डबरा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे (Congress candidate Suresh Raje) के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने इमरती देवी पर तंज कसते हुए कहा कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते है, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या आईटम है। इतना कहते ही कमलनाथ मुस्कुराए तो जनता ने  भी तालियां के साथ ठहाके लगाना शुरु कर दिए।।इसके साथ ही मतदाताओं की तरफ देखते हुए कहा कि नेता बिकाऊ हो सकते हैं पर मतदाता बिकाऊ नहीं है, इसलिए आप 3 तारीख को सुरेश राजे को विजयी बनायें। कमलनाथ ने कहा कि मैं और राजे मिलकर ग्वालियर चंबल का नया इतिहास बनाएंगे, मध्यप्रदेश की पहचान बड़े बडे प्रदेशों से हो, युवाओं का भविष्य उज्जावल हो।वही अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि तीन के बाद चार आएगी फिर हम उसका हिसाब लेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)