Damoh News : शादी वाले घर में लगी आग, दर्जनों लोग झुलसे

शादी समारोह के दौरान जहां खाना बन रहा था, उसी के पास लोगों ने एक बाइक से पेट्रोल निकालकर दूसरी बाइक में भरना शुरू किया, तो इसी दौरान आग लग गई।

दमोह, आशीष कुमार जैन। गर्मी के मौसम में आए दिन आगजनी की खबर आ रही है कहीं फसलें तो कहीं घर जलकर खाक हो रहे हैं। एक बार फिर से दमोह में एक शादी वाले घर में आग लगने से दर्जनों लागों के झुलसने की खबर आ रही है। दमोह जिले के पटेरा थाना अंतर्गत आने वाले शिकारपुरा पिपरिया में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां पर शादी वाले घर में आग लग जाने से करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। कुछ गंभीर घायलों को जिला अस्पताल दमोह रेफर किया गया है। तो वहीं अनेक लोगों का इलाज हटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Hanuman Jayanti दिल्ली में दंगल इंदौर में मंगल, साम्प्रदायिक सौहार्द की अनूठी मिसाल

जानकारी के मुताबिक गांव में शादी समारोह के दौरान जहां खाना बन रहा था, उसी के पास लोगों ने एक बाइक से पेट्रोल निकालकर दूसरी बाइक में भरना शुरू किया, तो इसी दौरान आग लग गई। पेट्रोल में लगी आग के बाद आस-पास मौजूद करीब दर्जन भर लोग आग की चपेट में आ गए।

यह भी पढ़ें-  मस्जिद में लगे लाउडस्पीकर के खिलाफ गायिका Anuradha Paudwal ने कही ये बड़ी बात

महिला बच्चे एवं पुरुषों सहित सभी को आनन-फानन में 108 की मदद से हटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से कुछ लोगों को गंभीर हालत में दमोह जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां शादी वाले घर में खुशियां मनाई जा रही थी तो वही घराती और बराती इसमें घायल हो गए। वही प्रत्यक्षदर्शी ने इस मामले पर जानकारी दी पुलिस मामले की जांच में जुटी।