18 साल की लड़की ने छेड़छाड़ से परेशान होकर की आत्महत्या, आरोपी देता था बदनाम करने की धमकी

after-debt-waiver-in-MP-again-farmer-attempt-suicide-in-guna

दमोह, गणेश अग्रवाल

आज देश भर में राक्षाबंधन का त्योहार देश भर में मनाया जा रहा है. आज के दिन भाई अपनी बहन की रक्षा करने का प्रण लेता है. वहीं दमोह से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दमोह के हिंडोरिया थाना के कुआं खेड़ा गांव की रहने वाली एक 18 साल की लड़की ने छेड़छाड़ से तंग होकर कीटनाशक पीकर सुसाइड कर लिया है, जिसके चलते उसकी मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि मृतका को श्यामरपट्टी का रहने वाला रोहित कुर्मी लगातार 4 महीने से तंग कर रहा था, जिसकी शिकायत मृतक के परिजनों ने आरोपी के परिवार वालो से भी की थी लेकिन पर भी आरोपी लगातार मृतक को परेशान किए जा रहा था।

वहीं 12 वीं कक्षा की परीक्षा के दौरान आरोपी ने मृतक को मोबाइल भी दिया था. जिसकी जानकारी मृतक लड़की के द्वारा आज अपने पिता के पूछे जाने पर दी गई। मृतका ने बचाया कि यह मोबाइल आरोपी द्वारा  कुछ समय पहले यह कह कर दिया गया था कि अगर तुम मोबाइल नहीं लोगी तो तुम्हें सोशल मीडिया पर बदनाम कर दिया जाएगा।

लड़की ने पिता को पूरा घटनाक्रम बताया और कुछ समय बाद कीटनाशक पी लिया, जिसके बाद परिजनों को जानकारी लगने पर आनन-फानन में लड़की को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद पंचनामा कार्रवाई लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।