MP : भाजपाईयों की गुंडागर्दी, कांग्रेस को वोट देने पर युवक को पीटा

BJP-supporters-beat-up-the-youth-when-voting-for-the-Congress-in-the-assembly-elections

दमोह।

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में भाजपा समर्थकों द्वारा युवक से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मतदान के दिन युवक ने कांग्रेस को वोट दिया था, जिससे चलते भाजपाई भड़क उठे और उसके साथ मारपीट कर दी। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नही की है।

दरअसल, दमोह विधानसभा के ग्राम देवरी जमादार के निवासी पप्पू पटेल ने गांव के रतन पटेल और बहादुर पटेल पर चुनावी रंजिश के चलते मारपीट का आरोप लगाया है।पप्पू पटेल का कहना है कि चुनाव के पहले उस पर इन दोनों ने भाजपा को वोट देने दबाव बनाया था लेकिन जब उसने कांग्रेस को वोट दिया तो इन दोनों ने पहले मारपीट की कोशिश की, उसने बताया कि उस समय वह बच गया लेकिन शनिवार को जब वह अपने काम से जा रहा था उसी दौरान इन दोनों ने उसके साथ मारपीट कर दी। पप्पू को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नही की है। 

बता दे कि 28 नवंबर को ही मध्यप्रदेश में मतदान सम्पन्न हुए है और दो दिन बाद 11  नबंवबर को नतीजे आना है। यह प्रदेश का पहला मामला है जब किसी मतदाता पर यूं किसी राजनैतिक दल विशेष को वोट देने के लिए दबाव बनाया गया हो। हालांकि भाजपा नेताओं की तरफ से अभी तक इस मामले मे कोई बयान सामने नही आया है और ना ही पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई की गई।