अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, 1 लाख रुपए की दी गई थी सुपारी, आरोपी गिरफ्तार

दमोह, गणेश अग्रवाल। जिले के बटियागढ़ थाना अंतर्गत बीते सप्ताह मिली एक लाश के मामले में हत्याकांड का खुलासा हुआ है। इस मामले में सुपारी देकर हत्या कराए जाने का मामला सामने आया है, जिसमें मृतक की हत्या विवाद के चलते एक लाख की सुपारी देकर कराया जाना बताया जा रहा है। जिसका खुलासा पुलिस ने किया है। वहीं सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

दरअसल, बटियागढ़ थाना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अच्छे लाल अहिरवार की हत्या गांव के ही रहने वाले राम गोपाल साहू द्वारा 1 लाख रुपए की सुपारी देकर कराई गई थी। सुपारी दिए जाने के बाद आरोपियों द्वारा हत्या नहीं की जाने के चलते दबाव बनाया गया।

 

वहीं उसके बाद कुछ और लोगों को इस हत्याकांड में शामिल कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपी सुदामा को गिरफ्तार किया, जिससे पूछताछ करने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ है। वही सुदामा के साथ अन्य आरोपी बाबूलाल, धर्मेंद्र, कल्याण सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी ने पैसा लेकर इस हत्या को अंजाम दिए जाने का जुर्म कबूल किया है। बटियागढ़ थाना प्रभारी ने पूरे मामले का खुलासा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here