कांग्रेस विधायक का सनसनीखेज बयान, BJP कर चुकी है खरीदने की कोशिश

गणेश अग्रवाल/दमोह। दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के हार्स ट्रेडिंग (horse trading) के आरोप के बाद दमोह से कांग्रेस विधायक (congress mla) राहुल सिंह (rahul singh) ने एक बयान में कहा है कि बीजेपी (bjp) उन्हें भी खरीदने की कोशिश कर चुकी है। इस बयान ने एक बार फिर सियासी हलको में सनसनी फैला दी है।

बीजेपी (bjp) पर विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश के आरोपों के बीच दमोह कांग्रेस विधायक (congress mla) राहुल सिंह (rahul singh) का कहना है कि साल भर से बीजेपी (bjp) द्वारा उन्हें बीच-बीच में कई ऑफर दिए गए लेकिन वो पूरी तरह कांग्रेस (congress) के साथ हैं। उन्होने कहा कि बीजेपी (bjp) लगातार कांग्रेस (congress) के कई विधायकों (mla) को 25 से लेकर 35 करोड़ तक का ऑफर दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कमलनाथ (kamalnath) उनके मुख्यमंत्री (cm) हैं और कांग्रेस (congress) का हर एक विधायक (mla) कमलनाथ जी (kamalnath) के साथ हैं। इसी के साथ बीएसपी विधायक (bsp mla) रामबाई सिंह (rambai singh) को लेकर छिड़ी अटकलों पर भी राहुल सिंह (Rahul singh) ने अपनी राय रखी। उनका कहना है कि रामबाई सिंह (rahul singh) ने कांग्रेस सरकार (congress government) को समर्थन दिया है। वे हमेशा कहती हैं कि वह कमलनाथ जी (kamalnath) के साथ हैं और इस बार पर उन्हें पूरा विश्वास है। रामबाई सिंह (rambai singh) हमेशा ही कमलनाथ जी (kamalnath) के साथ हैं और रहेंगी। भाजपा (bjp) के लोग कितना भी खरीद-फरोख्त करने का ज़ोर लगा ले लेकिन कांग्रेस (congress) का हर एक विधायक अडिग रहेगा।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में दबंग विधायक के रूप में जानी जाने वाली बसपा एमएलए रामबाई सिंह के दिल्ली जाने की जानकारी दिग्विजय सिंह द्वारा ट्विटर के माध्यम से दिए जाने के बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। हालांकि रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह ने उनके निजी कारण के चलते दिल्ली जाने की बात कही है।