सिद्धार्थ मलैया की BJP में वापसी पर कांग्रेस विधायक का तंज -“पता नहीं क्या एग्रीमेंट है”

Congress MLA’s taunt on Siddharth Malaiya’s return in BJP : पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया के BJP में वापस आने के बाद भाजपा कार्यकर्ता खुशियाँ मना रहे हैं, पूर्व मंत्री जयंत मलैया और उनके पुत्र सिद्धार्थ के समर्थक उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस इसे एक सामान्य बात मानते हुए तंज कस रही है कि पता नहीं क्या एग्रीमेंट हुआ है , क्या सेटलमेंट हुआ है? लेकिन कुछ भी हुआ हो कांग्रेस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

दमोह में सियासी हलचल तेज 

दमोह की राजनीति में आज आये नए रूप के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है, सूबे के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ और उनके समर्थकों की फिर भाजपा में वापसी हुई है। भोपाल में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा अध्यक्ष वी डी शर्मा, गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा सहित संगठन के वरिष्ठ नेतृत्व की मौजूदगी में  सिद्धार्थ मलैया की घर वापसी कराई गई तो इलाके के सियासी समीकरण भी बदलने वाले हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....