MP के इस जिले में अचानक बढ़े Corona के केस, अलर्ट पर प्रशासन

दमोह, आशीष कुमार जैन। देश में Corona के तेजी से बढ़ रहे मामले के बीच मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में भी अलर्ट (alert) जारी कर दिया गया। दरअसल मध्य प्रदेश (MP) के जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में बढ़ोतरी देखी जा रही है। जिसको लेकर शिवराज सरकार (shivraj government) आए दिन समीक्षा बैठक कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj Singh chauhan) द्वारा लगातार लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है। इसी बीच दमोह (damoh) जिले में अचानक अचानक बढ़ी संक्रमितों की संख्या शासन-प्रशासन के लिए चिंता का विषय बन गई है।

Read More: सीएम शिवराज ने किया आयुष्मान योजना 2.0 का शुभारंभ, कही ये बड़ी बात

दमोह जिले में एक साथ बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। एक साथ बड़ी संख्या में पॉजिटिव मरीजों के सामने आने के बाद तीसरी लहर की आशंका को बल मिल गया है। जिला जनसंपर्क अधिकारी द्वारा जारी समाचार के मुताबिक दमोह जिले में 15 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। जिनमें अलग-अलग स्थानों से पॉजिटिव मरीज है। वहीं अब इनकी संख्या जिले में कुल 20 हो गई है। मालूम हो 5 मरीज पहले से ही दमोह जिले में एक्टिव है। वही एक साथ 15 मरीजों के आने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है और लोगों से एतिहाद बरतने की बात कर रहा है।

Read More: MP News: Reservation की मांग के बीच OBC वर्ग के लिए सरकार का बड़ा फैसला

दमोह जिले में मंगलवार को आज कोरोना के 15 केस सामने आये है। इनमें हिरदेपुर से 04, जेरठ पथरिया से 01, हिंगवाहनी बटियागढ़ से 01, ईटावा से 01, गडोला से 01, फुटेरा से 01, बटियागढ़ से 01, गुगरा से 01, रनेह से 01, हटा से 02, पडाझिर से 01 शामिल हैं। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉं संगीता त्रिवेदी ने दी हैं।