कोरोना पीड़ित मरीजों ने मनाया डॉक्टर का जन्मदिन, दिखा अनोखा नजारा

दमोह, गणेश अग्रवाल

जिला मुख्यालय पर स्थित कोरोना के अस्पताल में शुक्रवार की दोपहर एक अलग नजारा देखने को मिला, जब कोरोना के मरीजों की जांच और उनका इलाज करने वाले डॉक्टर का जन्मदिन स्थानीय कोरोना पेशेंट द्वारा मनाया गया। देर तक कोरोना के मरीजों ने जहां संबोधन दिया तो वही डॉक्टर ने केक काटकर कोरोना के मरीजों को खिलाया.

दरअसल, दमोह जिला मुख्यालय पर स्थित जिला अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए अलग से यूनिट का निर्माण कर अस्पताल का संचालन किया जा रहा है। इस अस्पताल का संचालन जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ दिवाकर पटेल द्वारा किया जा रहा है। डॉ दिवाकर पटेल का 14 अगस्त को जन्मदिन आता है। ऐसे में कोविड-19 केयर सेंटर यानी अस्पताल में भर्ती मरीजों ने अपना इलाज करने वाले डॉक्टर का जन्मदिन मनाया।

सबसे पहले इन मरीजों ने गुलदस्ता भेंट कर डॉ दिवाकर पटेल को शुभकामनाएं दी, तो वही इससे बाद केक काटने के दौरान सभी कोरोना मरीजों ने बर्थडे सॉंग गाया और डॉ दिवाकर पटेल ने केक काटते हुए सभी मरीजों को धन्यवाद दिया। कोरोना मरीजों एवं कोरोना का इलाज कर रहे डॉक्टर के बीच यह सामंजस्य निश्चित ही इस कोरोना काल में एक अनोखा नजारा तो माना ही जा सकता है।

कोरोना पीड़ित मरीजों ने मनाया डॉक्टर का जन्मदिन, दिखा अनोखा नजारा कोरोना पीड़ित मरीजों ने मनाया डॉक्टर का जन्मदिन, दिखा अनोखा नजारा