कोविड-19 अस्पताल में इलाज करा रहे मरीजों का वीडियो हुआ वायरल, पेशेंट कर रहे नृत्य

दमोह, गणेश अग्रवाल

जिले के कोविड-19 अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे मरीजों का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो में यह मरीज एक धार्मिक गीत गाकर नृत्य करते दिखाई दे रहे हैं. बड़ी देर तक यह लोग नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में हर आयु वर्ग के मरीज नृत्य करके अपने टेंशन को कम करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, दमोह जिले में कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए जहां कोविड केयर सेंटर का निर्माण किया गया है. वही दो स्थानों पर अस्पतालों का निर्माण भी किया गया है. जिसमें जिला अस्पताल में कोरोना से गंभीर पीड़ित मरीजों को रखा जा रहा है. तो वही पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रावास में भी अस्पताल का संचालन हो रहा है. जहां पर कम इफेक्टिव मरीजों का इलाज दिया जा रहा है. ऐसे में इन्हीं अस्पतालों में से एक अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कुछ लोग एक धार्मिक गीत गाकर नृत्य करते नजर आ रहे हैं.

एक इलाके विशेष के यह लोग एक ही समुदाय के हैं और वे अपने धार्मिक गीत को गाकर कोरोना के इस संक्रमण काल में कोरोना बीमारी के बाद भी मन को शांत करने और नृत्य करके तनाव को कम करने की कोशिश कर रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.