आरोपी पति का जन्मदिन मनाने वृद्धाश्रम पहुंची दबंग BSP विधायक रामबाई, कही ये बात

जेल में बंद पति के जन्मदिन पर विधायक ने बुजुर्गों की शरण ली।

दमोह, आशीष कुमार जैन। मध्यप्रदेश के दमोह की पथरिया सीट से बीएसपी की चर्चित और दबंग विधायक रामबाई सिंह के कारनामे अक्सर लोगों को देखने मिलते है। जब रामबाई अपनी दबंगई को लेकर अफसरों को सरेआम गाली गलौच और धमकाती नज़र आती है। इस बार उनका एक नया रूप देखने को मिला। जब वो वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्गों के पैर छूने के साथ ढोलक की थाप पर बुंदेली भजन गाती दिखाई दी।

Read More: MP Weather : समय से पूर्व भोपाल में मानसून की एंट्री, मप्र के इन जिलों में बारिश का अलर्ट

दरअसल रामबाई अपने पति गोविन्द सिंह का जन्मदिन मनाने वृद्धाश्रम पहुंची थी। बीएसपी विधायक रामबाई के पति गोविन्द सिंह दमोह के चर्चित कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद जेल की सलाखों के पीछे है और सोमवार को गोविन्द का जन्म दिन था। जेल में बंद पति के जन्मदिन पर विधायक ने बुजुर्गों की शरण ली।

Read More: Sex Racket: MP में सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक बन पहुंची पुलिस, आपत्तिजनक हालत में कई गिरफ्तार

यहाँ के बुजुर्ग रामबाई को पैर छूने मना करते रहे लेकिन रामबाई ने बुजुर्गों को नसीहत दी की। उनके पैरों में ही जन्नत है। इतना ही नहीं दबंग विधायक ने वृद्धों के बीच खुद ढोलक पर थाप दी और भजन गाये। मीडिया से बातचीत में रामबाई ने अपने पति गोविन्द सिंह के निर्दोष होने की दलील के साथ कहा की बुजुर्गों का आशीर्वाद जरुरी है और युवाओं को अपने माता पिता का सम्मान देखरेख करना चाहिए। यदि वो अपने माता पिता को सतायेंगे तो आने वाले दिनों में उन्हें भी ये सब भोगना पडेगा।