कोरोना का मात देने के बाद दोबारा सक्रिया हुई दबंग विधायक राम बाई

दमोह, गणेश अग्रवाल। जिले के पथरिया की दबंग विधायक राम बाई सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी। वहीं इस संक्रमण से लड़ने के बाद ठीक होने के बाद अब वो एक बार फिर अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हो गई है। दमोह पहुंची दबंग विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंची और उन्होंने वहां पर ऋण वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

 

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विधायक रामबाई गोविंद सिंह परिहार पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर जनता के बीच स्ट्रीट वेंडर ऋण वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बटियागढ़ पहुंची। आयोजन के दौरान उन्होंने उपस्थित छोटे एवं मझोले व्यापार करने वाले दैनिक रोजगारियों को संबोधित किया एवं उनकी काम धंधे में आ रही ही कठिनाइयों के संबंध में चर्चा की।

इस अवसर पर दबंग विधायक ने कहा कि उनकी विधानसभा एवं जिले के समस्त किसानों को नियमानुसर मुआवजा प्रदान करने की कार्रवाई प्रचलन में है। साथ ही वो इसकी सतत निगरानी कर रही है. आवश्यकता पड़ने पर पुनः शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश शासन से किसानों के हित के बारे में बात की जावेगी। कार्यक्रम में आरके चौबे मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत बटियागढ़, विवेक शुक्ला विकासखंड प्रबंधक राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन, प्रदीप पाठक विधायक प्रतिनिधि, डाल चंद अहिरवार, संजय नामदेव एवं अन्य नागरिकों की उपस्थिति रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here