दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह (Damoh) जिला मुख्यालय पर घंटाघर और जिला अस्पताल के बीच के मार्ग पर एक फैमिली ड्रामा देखने को मिला। जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी के साथ बीच बाजार मारपीट की। इसके साथ ही पति बांस से बनी टोकरियां ले जाने का प्रयास करता रहा और पत्नी बांस की टोकरियां बचाने का प्रयास करती रही। यह ड्रामा काफी देर तक बीच सड़क पर चलता रहा। वहीं हैरान करने वाली बात यह थी कि लोग मजे से दोनों का वीडियो (Video) बनाते रहे।

यह भी पढ़ें…सरकारी नौकरी 2021: 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी, जल्द करें अप्लाई

वीडियो में जो महिला दिख यही है वह बांस की टोकरी बनाकर परिवार का पालन पोषण करती है, वहीं महिला के साथ जो मारपीट कर रहा हिअ वो उसका शराबी पति है। और शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट भी करता है। लेकिन काम-धाम कुछ नहीं करता और यही कारण है कि शराब पीने के लिए वह पत्नी से लगातार पैसों की मांग करता है। पत्नी लगातार मेहनत करते हुए बांस की टोकरी बनाती है, और बाजार में बेचकर परिवार चलाती है। और रोज की तरह जब यह महिला बांस की टोकरी बनाकर बाजार जा रही थी। उसी दौरान उसका पति वहां आ गया, जो शराब के नशे में था। उसने महिला से पैसों की मांग की। लेकिन जब महिला ने पैसे नहीं दिए तो वह बांस की टोकरी ले जाने लगा। इस बात पर महिला और शराबी पति के बीच विवाद हो गया और पति ने महिला के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं शराबी पति बांस की टोकरी ले जाने का प्रयास कर रहा, तो वहीं महिला बांस की टोकरी को बचाने का प्रयास करती नजर आई। यह फैमिली ड्रामा देर तक दमोह की सड़क पर जारी रहा और अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बचाने के जगह लोग बनाते रहे वीडियो
इस पूरे मामले को मौके पर मजूद हजारों लोगों ने देखा। लेकिन किसी भी व्यक्ति ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की। बल्कि उल्टा दोनों का मारपीट का वीडियो बनाते रहे।