दमोह उपचुनाव: कोरोना को दावत! कमलनाथ का मेगा रोड शो, जमकर जुटाई भीड़

कमलनाथ

दमोह, आशीष कुमार जैन। 17 अप्रैल को होने वाले दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) के लिए चल रहे घमासान के बीच दोनों सियासी दल जोर आजमाइश कर रहे हैं, हर कीमत पर मतदाताओ को रिझाने की कोशिश की जा रही हैं। गुरुवार  15 अप्रैल को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, लिहाजा जीत के लिए पूरी ताकत झोंकी जा रही है। इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के नेतृत्व में कांग्रेस ने मेगा रोड शो किया और जनता से वोट मांगे।वही कमलनाथ के इस मेगा शो में ना सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई बल्कि पूर्व सीएम समेत कई कार्यकर्ता और बिना मास्क के भी नजर आए।

यह भी पढ़े.. रीवा के बाद इस जिले में 20 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू, कलेक्टर ने की पुष्टि

कमलनाथ (Kamal Nath) के इस रोड शो में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता शहर की सड़कों पर नजर आए हैं और कांग्रेस के लिए वोट मांगे हैं। कमलनाथ के साथ पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया (Congress MLA Lakhan Ghanghoria) और दमोह (Damoh) से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टण्डन (Congress Candidate Ajay Tandon)  की बेटी पारुल खुली गाड़ी में सवार होकर प्रचार करते नजर आई।रोड शो से पहले कमलनाथ ने बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

हालंकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की जमकर धज्जियां उड़ाई गई और खुद नाथ कई जगहों पर बिना मास्क के नजर आए, जो कि चिंता का विषय है, ऐसे में खुलेआम नेताओं द्वारा कोरोना को दावत दी गई। वही मध्य प्रदेश में तेजी से फैलते कोरोना को देखते हुए BJP ने अपना रोड शो रद्द कर दिया। तय कार्यक्रम के अनुसार, चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) मेगा रोड शो होने वाला था, अब बीजेपी डोर टू डोर प्रचार करेगी।

यह भी पढ़े.. Sex Racket :बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक सामान के साथ 12 युवक-युवती गिरफ्तार,

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है।रोड शो में बहुत लोगों के जुटने से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा। इसलिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) लोगों से डोर टू डोर संपर्क करेगी।

उधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने भोपाल से ही दमोह के मतदाताओं से अपील की कि मैं दमोह आपके बीच आने वाला था लेकिन हालात को देखते हुए मैं नहीं आ पा रहा हूँ मुझे ऑक्सीजन , रेमडेसिविर इंजेक्शन आदि की व्यवस्था करनी है। लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि मैं भले ही आपके पास नहीं आ पा रहा हूँ लेकिन आपका ही हूँ। मैं दमोह के विकास का आपको वचन देता हूँ आप भारतीय जनता पार्टी को ही वोट दें।

कमलनाथ

कमलनाथ

दमोह उपचुनाव: कोरोना को दावत! कमलनाथ का मेगा रोड शो, जमकर जुटाई भीड़

कमलनाथ