दमोह उपचुनाव: राहुल लोधी ने भरा नामांकन, सीएम रहे मौजूद, चुनाव से पहले किया बड़ा दावा

नामांकन दाखिल कराने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधे पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के घर उनसे बातचीत करने के लिए पहुंचे।

दमोह, आशीष जैन। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (sivraj singh chauhan)  का आगमन हुआ। दमोह (damh) आगमन के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (bjp) के प्रत्याशी राहुल लोधी (rahul lodhi) का नामांकन दाखिल कराया। मुख्यमंत्री के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा (VD Shrama) विशेष रूप से मौजूद रहे। मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दमोह की जनता ने विकास को हमेशा चाहा है।

जहां पहले जयंत मलैया ने दमोह का विकास किया है। वही आगे भी दमोह के लोगों को विकास की चाह है। इसलिए राहुल सिंह लोधी ने कांग्रेस छोड़कर के भाजपा का दामन थामा था और अब वे चुनाव लड़ रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी दमोह में भारी मतों से विजई हो रही है।

Read More: MP School: 1 से 8वीं तक के स्कूल खोले जाने पर शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, आदेश जारी

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा हमेशा से विकास कराया गया है और यह विकास आगे भी जारी रहेगा। नामांकन दाखिल कराने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधे पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के घर उनसे बातचीत करने के लिए पहुंचे। मालूम हो कि पार्टी से विरोध करके सिद्धार्थ मलैया के द्वारा चुनाव लड़ने का मन बनाया गया था। लेकिन पार्टी के मनाने के बाद उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया। वही मुख्यमंत्री जयंत मलैया को पार्टे की आम सभा में ले जाने के लिए पहुंचे।