दमोह: हेल्थ सचिव का जिला अस्पताल में निरीक्षण, स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश

दमोह।गणेश अग्रवाल।
दमोह जिले में कोरोना के बढ़ते मरीजों को ध्यान में रखते हुए हेल्थ सचिव के द्वारा दमोह जिला अस्पताल का निरीक्षण किया।इसके साथ ही जिला अस्पताल में कोरोना को लेकर की ही व्यवस्थाओं का जायजा लिया।साथ ही आवश्यक दिशानिर्देश निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने आम जनता से भी सावधानी रखने की अपील की।

दमोह जिले में कोरोना के बढ़ते मरीजों की स्थिति को देखते हुए हेल्थ सचिव मध्य प्रदेश शासन के द्वारा जिला अस्पताल का भ्रमण किया गया। इस दौरान कलेक्टर तरुण राठी के साथ पूरा स्वास्थ्य अमला मौजूद रहा. हेल्थ सचिव ने दमोह में कोरोना की लेकर की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने दमोह की व्यवस्थाओं की तारीफ की, क्योंकि दमोह में अभी तक आए सभी मरीजों को बेहतर इलाज के साथ रखा जा रहा है।

वहीं अनेक मरीजों को डिस्चार्ज भी किया जा चुका है। ऐसे में यह मरीज कोरोना की जंग डॉक्टरों के प्रयासों से जीत चुके हैं. हेल्थ सचिव ने जिला अस्पताल में आगामी दिनों में कोविड-19 को लेकर की जाने वाली आवश्यक सुविधाओं के विषय में भी विस्तार से जानकारी हासिल की। उन्होंने आम जनता से अपील भी की कि करोना से बचने के लिए हमें संक्रमण से बचना है, और इसके लिए हम आवश्यक बातों का ध्यान रखना है. जिससे पूरे मध्यप्रदेश के साथ दमोह में भी इसका नियंत्रण रखा जा सके।