शराब-होटल कारोबारी के कई ठिकानों पर एक साथ इनकम टैक्स की रेड, सुबह 5 बजे टीम ने दी दबिश

सुबह 7:00 बजे इनकम टैक्स टीम द्वारा बुलाए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

itraid_

दमोह, गणेश अग्रवाल। दमोह (damoh) में सुबह 5:00 बजे राय परिवार के यहाँ इनकम टैक्स की रेड (Damoh IT Raid) पड़ी है। कई ठिकानों पर एक साथ पढ़े इनकम टैक्स के अधिकारियों ने अलग-अलग ठिकानों पर सर्चिंग शुरू कर दी है। वही कार्रवाई की भनक स्थानीय पुलिस को भी नहीं मिली। सुबह 7:00 बजे इनकम टैक्स टीम द्वारा बुलाए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

दरअसल इनकम टैक्स की रेड दमोह के होटल शराब व्यवसायी शंकर राय और कमल राय के ठिकाने पर पड़ी है। सुबह 5:00 बजे दर्जनों गाड़ियां राय के अलग-अलग ठिकाने पर पहुंची। राय चौराहे पर रहने वाले कमरे के घर पर टीम दबिश देते हुए सभी को एक जगह पहुंचने को कहा। IT Raid की जानकारी मिलते ही घर सहित पूरे परिवार और समाज में हड़कंप मच गया है।

Read More : MP के नियमित, संविदा और इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, निर्देश जारी

इनकम टैक्स की रेड पढ़ने के बाद पूरे मकान में कुछ जलने की बाद अधिकारियों ने कहा कि कुछ कागज के नोट चलाए जा रहे हैं लेकिन जब वे सर्चिंग के लिए आगे बढ़े तो परिवार के लोगों द्वारा बहस किया जाने लगा। जिसके बाद इनकम टैक्स टीम को पुलिस को बुलाने की जरूरत पड़ी। सर्चिंग दमोह के होटल और शराब वेबसाइट शंकर राय कमल राय के कई ठिकाने पर की गई है। वही फिलहाल कार्रवाई जारी है।