Damoh News : भदभदा वाटरफॉल में हादसे के बाद प्रशासन ने लगाई रोक, एसडीएम ने लगाई धारा 144

एसडीएम ने आज इस वाटरफॉल का दौरा किया तो यहां के हालातों को देखते हुए यहाँ लोगों को जाने और वाटरफॉल का उपयोग करने पर रोक लगाई है।

damoh news

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले में जारी गर्मी के सितम के बीच लोग जहां ठंडे स्थानों की तलाश कर रहे है। गर्मी से राहत पाने पानी के आसपास जाने की योजना बना रहे है। वहीं कल जिले के बटियागढ़ के भदभदा वाटरफॉल में हुई युवक की मौत के बाद जिला प्रशासन सख्त हुआ हुआ है। औऱ प्रशासन ने इस वाटरफॉल पर रोक लगा दी है।

एसडीएम ने लगाई धारा 144

पथरिया के एसडीएम महेन्द्र गुप्ता ने आज इस वाटरफॉल का दौरा किया तो यहां के हालातों को देखते हुए यहाँ लोगों को जाने और वाटरफॉल का उपयोग करने पर रोक लगाई है। एसडीएम ने एक आदेश जारी करते हुए इस जगह पर धारा 144 लागू की है।

अब नही जा पायंगे लोग वाटरफॉल

गुप्ता के मुताबिक फ़िलहाल इस वाटरफॉल में खतरा बना हुआ है और इसे देखते हुए रोक लगाई गई है, डेम से छोड़े जाने वाले पानी को भी बन्द करा दिया गया है और लोग यहां नहाने न जा सके इसके लिए पुलिस और चौकीदारों की भी तैनाती की गई है।
दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News