Damoh News : नगर पालिका की मनमानी के चलते कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, प्रशासन का किया पिंडदान

परिवहन प्रकोष्ठ के द्वारा किए गए इस पिंड दान में उन्होंने नगर पालिका को चेतावनी देकर शीघ्रता से सुधार करने की बात भी कही है।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह (Damoh) में नगर पालिका (Municipality) क्षेत्र अंतर्गत इन दिनों सड़कों के हाल बेहाल हैं। बारिश के मौसम में इन सड़कों के गड्ढों की चौड़ाई लंबाई और गहराई और भी ज्यादा हो गई है। ऐसे हालात में जहां शहर के लोग परेशान हैं, तो विपक्षी दल कांग्रेस (Congress) को आम जनता की परेशानी उठाने का सुनहरा मौका मिल गया और कांग्रेस के परिवहन प्रकोष्ठ के द्वारा आज नगर पालिका का पिंडदान कर दिया गया।

यह भी पढ़ें…Katni News : सीवर प्लांट बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबे दो मासूम, मौत !

कांग्रेस परिवहन प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष प्रजू यशोधरा ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी की यातायात प्रकोष्ठ के द्वारा नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत अनियमितताओं को लगातार उजागर किया जा रहा है। यही कारण है कि कांग्रेस के परिवहन प्रकोष्ठ द्वारा नगर पालिका का विरोध करते हुए आज नगर पालिका का पिंडदान भी कर दिया गया। पितृपक्ष के दौरान किया गया पिंडदान निश्चित ही नगर पालिका के द्वारा पैदा की जा रही परेशानी को बयां करता है।

परिवहन प्रकोष्ठ के द्वारा सड़क के गड्ढों को भरने के लिए लगातार मांग की जाती रही है। इसके बावजूद भी नगर पालिका द्वारा इस पर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा। जिसके चलते परिवहन प्रकोष्ठ के द्वारा बाकायदा एक कार्यक्रम का आयोजन कर तर्पण की तर्ज पर नगर पालिका का पिंड दान कर दिया गया। वजह साफ है कि नगर पालिका के द्वारा आम जनता की परेशानियों को देखे जाने के बावजूद भी इन गड्ढों को ना भरकर और भी ज्यादा समस्याएं पैदा की जा रही है। परिवहन प्रकोष्ठ के द्वारा किए गए इस पिंड दान में उन्होंने नगर पालिका को चेतावनी देकर शीघ्रता से सुधार करने की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें… “आओ संवारे दतिया” कार्यक्रम में शामिल हुए गृह मंत्री, शहर को साफ-सुथरा बनाने के लिए जनता से की अपील